सड़क पर प्यासे घूम रहे बच्चों को महिला ने अपने हाथों से पिलाया पानी, वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है

Motivation

कहते हैं इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं है और इंसानियत के बदौलत ही यह दुनिया चल रही है। इंसानियत, दया और मदद की भावना का एक खुबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें प्यास से तड़प रहे बच्चों की प्यास मिटाकर एक महिला ने नेटिजन्स का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ वायरल होने की खबर सामने आती रहती है। इसी बीच इंसानियत की एक दिल जीतने वाली खबर सामने निकलकर आई है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

https://x.com/aarzaai_ishq/status/1607423372421660673?s=46

महिला ने बच्चों की प्यास बुझाकर जीता लोगों का दिल

दरअसल, वर्तमान में हर कोई गर्मी की मार झेल रहा है और चिलचिलाती गर्मी में लोगों का पानी के लिए गला सुखना आम बात है। ऐसे में यदि सुखते गले को पानी मिल जाता है तो लगता है कि जान में जान आ गई हो। वायरल हो रहा वीडियो भी कुछ ऐसा है जिसमें देखा जा सकता है दो बच्चे प्यासे सड़क पर धूम रहे हैं तभी एक महिला ने दोनों बच्चों को अपने हाथों से पानी पिलाती है।

इस तरह अपने हाथों से पानी पिलाकर महिला ने चिलचिलाती गर्मी में बच्चों की प्यास बुझाकर इंसानियत की मिसाल पेश की। वहीं पानी पीकर बच्चे भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। करुणा भाव और दरियादिली का यह वीडियो लोगों का दिल जीत लिया है।

वीडियो को मिल चुका है कई हजार व्यूज

वायरल वीडियो (Viral Video) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है जहां अभी तक इसे 90k से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं। इसके अलावा महिला की दरियादिली का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।