भूमि विवाद में दो भाइयों के बीच खूनी झड़प : एक की मौत ; परिजनों में मचा काम

BiharMuzaffarpur

बिहार के मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच हुई खूनी झड़प में एक भाई की मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मची हुई है। यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की थानाक्षेत्र के बरकुरबा गांव का है। यहां आपसी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच जबर्दस्त भिड़ंत हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना में सोनू मंडल ने अपने सहोदर भाई भोला मंडल के ऊपर जबरदस्त प्रहार कर दिया। जिसके कारण भोला मंडल का सर फट गया और इलाज के दौरान आज अहले सुबह भोला मंडल की मौत हो गई। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना तुर्की थाना की पुलिस को दी गई है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही तुर्की थाना की पुलिस मौक़े पर पहुंचकर मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं, जांच  के बाद मीडिया को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पश्चिमी  ने बताया कि मामूली विवाद में दो भाइयों के बीच मारपीट की घटना हुई थी, जिसमे सोनू मंडल ने अपने ही सहोदर भाई भोला मंडल के सर पर रड से प्रहार कर दिया। जिसके कारण भोला मंडल का सिर फट गया और आज अहले सुबह उसकी मौत हो गई है। आरोपी सोनू मंडल घर से फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।