भागलपुर में युवक को कार सहित नदी में फेंका

CrimeBhagalpur
Google news

भागलपुर : अवैध खनन वाले बालू की ढुलाई का विरोध करने पर मंगलवार को बालू माफियाओं ने युवक को कार सहित नदी में फेंक दिया। घटना गोराडीह के गंगटी चौक के पास कतरिया नदी के पुल पर मंगलवार सुबह नौ बजे की है। घटना में युवक प्रशांत कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर गोराडीह पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए पहुंचाया। नदी से कार को बाहर निकाला गया। बाइक सवार तीन बदमाशों ने कार सवार युवक को ओवरटेक कर पहले हथियार के बट से उसकी पिटाई की। कार का शीशा तोड़ डाला। इसके बाद कार सहित युवक को नदी में धकेल दिया।

घायल प्रशांत बांका के नवादा स्थित खजूर कोरामा गांव के बैकुंठ सिंह का पुत्र है। घटना के बाद ग्रामीणों को देख तीनों बदमाश बाइक छोड़ भागने लगे। लोगों ने खदेड़ कर बांका के नावादा के भाटकोरामा गांव के एक बदमाश को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। घायलों को पुलिस ने जगदीशपुर सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से मायागंज रेफर कर दिया गया।

बालू माफियाओं के बीच मारपीट की सूचना मिली है। पीड़ित और आरोपी दोनों बांका के रहने वाले हैं। आवेदन मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

-चंद्रभूषण, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।