भागलपुर : ननद को फूफेरे भाई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो नवविवाहिता की कर दी हत्या

CrimeBhagalpur
Google news

भागलपुर : कजरैली थाना क्षेत्र के विशनरामपुर महादलित टोला में तीन मई को जितेंद्र दास की पत्नी 18 वर्षीय कविता देवी का पंखे के हुक से लटका शव मिला था। पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने शव को उतारकर रखा था। पुलिस ने उस समय खुदखुशी मानकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

मामले में मृतका के पिता अनिल दास ने कजरैली थाने में आवेदन देकर बेटी के ससुराल वाले पर दहेज उत्पीड़न में हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में दिल्ली से लौटे मृतका के पति जितेन्द्र दास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तीन जून को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात आने पर पुलिस ने जांच के बाद मुख्य आरोपित मृतका कविता की ननद बिजली कुमारी को गिरफ्तार कर लिया।

ननद का फुफेरे भाई से था अवैध संबंध

मृतका कविता ने ननद बिजली को उसके ही फुफेरे भाई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। अवैध संबंध की जानकारी समाज में न फैले इसे लेकर ननद-भौजाई में विवाद बढ़ गया और कुकर्म छिपाने के लिए अपने फुफेरे भाई के साथ भाभी की हत्या कर दी। साक्ष्य छुपाने की नीयत से उसे पंखे से लटकाकर आत्महत्या करने का रुप दे दिया। पुलिस बिजली को गिरफ्तार किया और कड़ाई से पूछताछ में उसने घटना बता दी। साथी आरोपित छोटू कुमार जो अमरपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का रहने वाला है । वह इस घटना को अंजाम देकर बेंगलुरू भाग गया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।