पीएचईडी मंत्री नीरज कुमार ने लगाया बड़ा आरोप, एक बार फिर महागठबंधन सरकार में जारी 4000 करोड़ का टेंडर रद्द

PoliticsBihar
Google news

बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने महागठबंधन सरकार में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. इसके पहले भी मंत्री पीएचईडी विभाग में गड़बड़ी को लेकर टेंडर रद्द कर चुके हैं. इस मामला को लेकर मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी. कहा कि एनडीए की सरकार बनने के बाद सभी विभाग एक्टिव मोड में काम कर रहा है. इसको ध्यान में रखते हुए विभाग ने पिछले 4 हजार करोड़ का टेंडर रद्द कर दिया है

मंत्री ने कहा कि 1 महीने के अंदर टेंडर पूरा कर लिया जाएगा और उसके बाद अगस्त महीने से काम शुरू भी कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि विभाग अब पुरानी टेंडर को संशोधित करने का काम करेगा. नीरज कुमार बबलू ने कहा कि इसमें कई चीजों को जोड़ा गया है.

नीरज कुमार ने कहा कि टेंडर में गड़बड़ी की बात अलग है. पिछले सरकार में क्या हुई है उस पर ज्यादा चर्चा करना नहीं चाहते है. हम मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना नल जल योजना को सुचारू रूप से हर घर तक शुद्ध जल पहुंचने के लिए उस टेंडर को रद्द कर नया टेंडर कर रहे हैं. जब हमने पुराने टेंडर को जांच करवाया तो हमने पाया कि कई गांव मोहल्ला नल जल योजना से वंचित है. इसलिए अब उस गांव मोहल्ला को जोड़ेंगे एक घर छूटे ना इस पर विभाग काम करेंगी.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।