पति को प्रेमिका की बाहों में देख पत्नी हो गई थी गुस्सा, प्रेमिका और पति ने दी खौफनाक मौत

CrimeBihar
Google news

बिहार : दीपनगर थाना के चकदिलावर बदरूबिगहा गांव से पिछले 6 दिनों से गायब महिला के शव को मायकेवालों ने नदी किनारे से क्षत-विक्षत हालत में बरामद कर पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

मायकेवालों का आरोप है कि अवैध संबंध का विरोध करने पर पति और उसकी प्रेमिका ने हत्या कर शव को छिपा दिया था। लाश मिलने के बाद आक्रोशित मायकेवालों ने मृतका के ससुराल पहुंचकर पति, भाई और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की।

मृतका दीपनगर थाना इलाके के चकदिलावर बदरूबिगहा गांव निवासी दीनानाथ केवट की 19 वर्षीय अर्निका देवी है। इसी साल 23 अप्रैल को शादी हुई थी। सरमेरा थाना के गैसनगर निवासी मृतका की मां सावित्री देवी व अन्य का आरोप है कि उनके दामाद का अवैध संबंध गांव के ही एक महिला से चल रहा था। जिसे लेकर अक्सर दोनों में विवाद हुआ करता था। कई बार उसने फोन कर इस बात की जानकारी दी।

पति को प्रेमिका की बाहों में देख पत्नी हो गई थी गुस्सा

तीन जून को घर में ही पति को प्रेमिका की बाहों में देख गुस्सा से आग बबुला हो गई और कहासुनी होने लगी। इस पर पति और उसकी प्रेमिका ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को टुकड़ों में काट समस्ती गांव के गोइठवा नदी किनारे दफन कर दिया।

शव पर डाला केमिकल

शव की पहचान ना हो इसके लिए दफनाने से पहले उसके शव पर केमिकल भी डाल दिया था। जिससे लाश 6 दिनों में ही कंकाल बन गयी। वहीं, उनका आरोप है कि पुलिस ने भी उनका साथ नहीं दिया। आवेदन देने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। शव मिलने की जानकारी मिलते ही मायकेवालों ने मृतका के ससुराल पहुंचकर पति उसके भाई वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

हालांकि, पुलिस की मुस्तैदी के कारण दोनों मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बच गए। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उन लोगों के चंगुल से दोनों को छुड़ाकर इलाज के लिए बिहारशरीफ भर्ती कराया।

दीपनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पति और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मायकेवालों द्वारा अवैध संबंध के विरोध में हत्या की बात बताई जा रही है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।