तेजस्वी के झुनझुना वाले बयान पर बोले बिहार के मंत्री, उन्हें डिपार्टमेंट्स के बारे जानकारी ही नहीं

BiharNationalPolitics
Google news

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि केंद्र की मोदी सरकार वैशाखी पर है। इस बार सबसे कमजोर प्रधानमंत्री के रूप में साबित होंगे। तेजस्वी यादव के इस बयान पर पलटवार करते हुए बिहार के सूचना प्रावैधिकी, लघु जल संसाधन और आपदा प्रबंधन मंत्री संतोष कुमार सुमन ने कहा कि तेजस्वी यादव को डिपार्टमेंट्स के बारे जानकारी ही नहीं है। वो सिर्फ रोजगार की बात करते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बिहार को अहम मंत्रालय दिया गया है। इससे बिहार आगे बढ़ेगा। तेजस्वी यादव को कुछ भी नहीं मिला इसलिए खाली मन पुलाव बना रहे थे कि सरकार वही बनाएंगे। अब बिहार विधानसभा में सरकार बनाने की बात कर रहे हैं। तेजस्वी के बोलने से क्या होता है? आने वाला समय ही बतायेगा कि कौन कितने पानी में है? उनके कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

गया के सांसद जीतनराम मांझी केंद्रीय मंत्री बनाए गये हैं। उन्हें सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (MSME) मंत्रालय दिया गया है। उन्होंने कार्यभार भी संभाल लिया है। पिता जीतनराम मांझी को MSME मंत्रालय दिये जाने पर बिहार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने कहा कि जो विभाग मिला है वो अहम विभाग है। इस विभाग में रोजगार सृजन होता है। गया जिले ही नहीं पूरे बिहार के लोगों के लिए बड़ी बात है। जीतनराम मांझी काम के लिए जाने जाते हैं। उम्मीद है कि पीएम मोदी के भरोसे पर खड़ा उतरेंगे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।