BegusaraiBihar

गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा : राहुल गांधी की है बड़ी भूमिका

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बीजेपी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें नूपुर शर्मा ने कहा था कि देश में साजिशन सनातन को खत्म करने की साजिश की जा रही है। इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि पूरे देश में सनातन को खत्म करने की साजिश चल रही है। उसमें कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की बड़ी भूमिका है। चाहे स्टालिन के बेटे द्वारा कहा जाए या डीएमके द्वारा कहा जाए कि सनातनी एक वायरस है, इसे खत्म करना होगा।

उन्होंने कहा कि बिहार सहित देश के अन्य भाग और हमारे बेगूसराय में शरिया कानून धीरे-धीरे लागू हो रहा है। इसका एक बड़ा नमूना है कि हिंदू के एरिया में स्कूल में दो तरह की व्यवस्था चल रही है। बेगूसराय में भी शुक्रवार को कुछ स्कूलों में छुट्टी दी जा रही है, कुछ स्कूलों में रविवार को छुट्टी दी जा रही है। इससे साफ जाहिर है कि भारत के सनातन को धीरे-धीरे खत्म किया जा रहा है और हिंदू जातियों में विभक्त हैं, अब हिंदू को भी जागना होगा।

दरअसल, भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा एक सार्वजनिक मंच से कहा है कि देश में साजिशन सनातनियों को खत्म करने की एक साजिश हुई है, जिसे उन्होंने महसूस किया है। संसद में राहुल गांधी कहते हैं कि हिंदू हिंसक होते हैं, अन्य लोग कहते हैं सनातनियों का सफाया कर दो, इस साजिश को समझना होगा। देश में एक हिंदू बेटी को इतनी सुरक्षा घेरे में जिंदगी गुजारनी पड़ रही है। वह लोग करें तो वाह वाह और अगर मैं कुछ कहूं तो सर तन से जुदा ऐसा नहीं चलेगा।

हमारा देश अपने संविधान से चलेगा ना कि किसी मजहबी या शरिया कानून के हिसाब से चलेगा। इस बयान का गिरिराज सिंह समर्थन करते हुए कहा कि सनातन को खत्म करने कि साजिश हो रही है, जिसमें अहम भूमिका विपक्ष निभा रही हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास