आज इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत, शिव जी की कृपा से मिलेगी सफलता

BhaktiHoroscopeRashifal
Google news

आज के राशिफल के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा और आपको इसे बेहतर बनाने के लिए क्या उपाय करने हैं. आइए जानते हैं.

आज 08 जुलाई, सोमवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

मेष राशि:मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा हैं तो आपकी सैलरी में इन्क्रीमेंट होगा. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी. परिवारवालों के साथ धार्मिक स्थल पर जाएंगे. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. शिव जी की पूजा करें.

वृष राशि:वृष राशि राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक उर्जा से भरपूर रहेगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. नौकरीपेशा हैं तो आपको सफलता अवश्य मिलेगा. सेहत में सुधार होगा. जल्दबाजी में आकर कोई भी फैसला न लें. धैर्य रखें, सफलता मिलेगी. शिवलिंग पर जल अर्पित करें.

मिथुन राशि:मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कार्यस्थल पर जिम्मेदारी बढ़ सकती है. दांपत्य जीवन में मनमुटाव आ सकता है.  करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. परिवारवालों के बीच मतभेद संभव हो सकता है. दान-पुण्य करें.

कर्क राशि:कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन लकी रहेगा. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन में चली आ रही परेशानी आज दूर हो जाएगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. जरूरतमंद की मदद करें.

सिंह राशि:सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशहाल रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा हैं तो आपके सैलेरी में बढ़ोतरी होगी. आपका स्वास्थ बेहतर रहेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. शिव जी की विधि-विधान से पूजा करें.

कन्या राशि:गुप्त नवरात्रि चल रहे हैं. अगर आप सच्चे मन से देवी की आराधना करते हैं तो आज आपको कोई खुशखबरी मिलेगी. आपको सभी काम में सफलता मिलेगी. कुछ नया सिखने को मिलेगा. लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बनाएंगे. केसर का तिलक लगाएं.

तुला राशि:आज का दिन आपकी उम्मीद से बेहतर रहेगा. आप अपने घर से बाहर जाते हुए दायां पैर सबसे पहले बाहर निकाले, फिर जिस भी काम के लिए जा रहे हैं उसमें सफलता जरूर मिलेगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिक राशि:ध्यान रखें बनते काम बिगड़ने के नजदीक आ सकते हैं. बेहतर होगा कि आप अपना काम किसी को बिना बताए करें. घर मे एक पौधा लगाएं इससे आपके घर में आने वाली हर बुरी बला दूर रहेगी और घर में पॉज़िटिविटी बनी रहेगी.

धनु राशि:अगर आप चाहते हैं कि आपको सफलता मिले तो किसी की सलाह पर नहीं बल्कि अपनी समझ के अनुसार की फैसले लें. आज आप अपने दिल से ज्यादा दीमाग का इस्तेमाल करें. परिवारवालों का साथ मिलेगा. कार्यस्थल पर काम का बोझ बढ़ सकता है.

मकर राशि:घर, वाहन या नया बिज़नेस करने की सोच रहे हैं तो सोचे समझे बिना आगे कदम ना बढ़ाएं. आज का दिन सतर्क रहने वाला है, अपनों से ही सावधान रहें. वाद-विवाद से दूर रहें. किसी से भी बहस न करें. करीबियों का सहयोग मिलेगा. शिवलिंग पर जल अर्पित करें.

कुंभ राशि:आपको धनलाभ के योग भी बन रहे हैं. गुप्त नवरात्रि के दौरान आप अपनी राशि अनुसार मंत्र जाप करें. किसी नए काम की शुरुआत के बारे में सोच रहे हैं तो भगवान का नाम लेकर श्रीगणेश कर दें. आज गाड़ी चलाते समय या रास्ता क्रॉस करते समय ध्यान रखें.

मीन राशि:किसी नए रिश्ते की शुरुआत करने के बारे में सोच रहे हैं तो भी आज का दिन आपके लिए शुभ है. रोहिणी व्रत के दिन अगर आप आज सफलता पाना चाहते हैं तो अपने बढ़ों को उनकी फेवरेट डिश बनाकर खिलाएं आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।