• Sat. May 21st, 2022

भ्रष्टाचार से परेशान युवक ने किया आत्महत्या, इस नेता पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

ByShailesh Kumar

May 15, 2022

तमिलनाडु में एक युवक ने रिश्वत की मांग के चलते खुदकुशी कर ली। सुसाइड करने से पहले उस युवक ने सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने डीएमके नेता पर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। मिरर नाउ की खबर के मुताबिक थिरुवरुर नननिलम इलाके में रहने वाले 25 साल के युवक ने खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले उसने एक वीडियो भी रिकार्ड किया। इस वीडियो में मनिकरनन नाम के उस युवक ने कहा कि उसने घर बनाने के लिए 1.77 लाख रुपये के लोन का आवेदन किया था। मनिकरनन का आरोप है लोन की रकम जारी करने के बदले वो शख्स लगाातर उससे घूस मांग रहा था। आरोप है कि लोन ऑब्जरवर टीएमसी का नेता है।

मनिकरनन के पिता की शिकायत पर पेरालम पुलिस ने आईपीसी की धारा 206 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। तिरुवरुर कलेक्टर पी गायत्री कृष्णन ने ऑब्जर्वर को सस्पेंड कर उसके खिलाफ विभागीय जांच करने का आदेश जारी कर दिया है। इस मामला पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता नारायनन तिरुपति ने कहा कि निकाय चुनाव से पहले ही हम ये बात कह रहे थे कि अगर डीएमके सत्ता में आती है तो राज्य में बहुत से अत्याचार होंगे।

गौरतलब है कि साल की शुरूआत में तमिलनाडु में हुए निकाय चुनावों में डीएमके गठबंधन ने एआईएडीएमके को हराकर निगम की 21 की 21 सीटों पर जीत दर्ज की थी। इसके अलावा जिला पंचायत चुनाव में भी डीएमके ने 489 सीटों में से 350 सीटों पर जीत दर्ज की थी।