• Sat. May 21st, 2022

छपरा में डिलीवरी बॉय से लूटपाट का विरोध करने पर युवक को मारी गोली, कैश बाइक और मोबाइल की लूट

ByRajkumar Raju

Jan 24, 2022

छपरा में कूरियर कंपनी की डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट कर रहे अपराधियों ने बीच-बचाव करने आए युवक को गोली मार दी। कारण बस इतना था कि युवक ने डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट का विरोध किया था। युवक के जबड़े और पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अपराधियों ने डिलीवरी ब्वॉय से 30 हजार कैश, मोबाइल और बाइक की लूट की बात सामने आ रही है।

घटना जिले के मशरक थाना क्षेत्र के सिकटी भीखम मोनिया बाबा के पास की है। सोमवार सुबह 8 बजे कूरियर कंपनी का लड़का सामान लेने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में अपराधी कूरियर कंपनी के लड़के से पैसा छीन रहे थे। उसी क्रम में शौच करने के लिए आए एक व्यक्ति ने लड़के का बचाव करने लगा।

तभी अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने मशरक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल युवक की पहचान सिकटी भीखम गांव निवासी ब्रह्मदेव राय 28 वर्षीय पुत्र चंदन राय के रूप में हुई है।

भागने के दौरान गिरा अपराधी का पिस्टल

स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधियों का पीछा करने पर वो भागने लगे। इसी दौरान एक अपराधी का पिस्टल जमीन पर गिर गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पिस्टल बरामद कर लिया और छानबीन में जुट गई। पुलिस के अनुसार, तीन अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। घायल युवक मशरक थाना क्षेत्र के सिकटी भीखम गांव निवासी ब्रह्मदेव राय 28 वर्षीय पुत्र चंदन राय है।