पवन सिंह के पक्ष में सड़कों पर उतरीं महिलाएं, आंचल फैलाकर जनता से मांगा वोट

KarakatBihar

बिहार के काराकाट हॉट सीट पर गुरुवार (30 मई) को प्रचार के अंतिम दिन भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के समर्थन में हजारों की संख्या में महिलाएं सड़क पर उतरीं. महिलाओं ने काराकाट संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह को लेकर वोट मांगा. सबसे बड़ी बात यह है कि इस दौरान महिलाओं ने आंचल फैलाकर जनता से वोट की अपील की।

पवन सिंह के पक्ष में उतरीं महिलाएं: दअरसल भोजपुरी के चर्चित अभिनेता व गायक पवन सिंह के लिए 47 डिग्री की टेंपरेचर में भी पीले रंग की साड़ी पहने महिलाएं सड़कों पर उतर पड़ीं. इस दौरान उनके हाथ में कैंची थी जिससे भ्रष्टाचार और बुराई को काटने की बात कही गई. काराकाट के डेहरी स्थित पाली रोड से काफी संख्या में महिला विकास मंच की अध्यक्ष के नेतृत्व में महिलाओं का हुजूम उमड़ पड़ा।

मतदाताओं से पक्ष में वोट करने की अपील: इस दौरान महिला विकास मंच की सदस्यों ने पवन सिंह के समर्थन में नारे लगाए. पवन सिंह जिंदाबाद, हमारा सांसद कैसा हो पवन सिंह के जैसा हो, नारे लगाते हुए सभी किनारे लगने थाने चौक पर पहुंचीं. इस दौरान महिला विकास मंच की वीणा मानवी ने कहा कि कि पवन सिंह के टक्कर में कोई नहीं है।

“वह युवाओं के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता व गायक हैं. बतौर निर्दलीय काराकाट हॉट सीट से चुनावी मैदान में हैं. पवन सिंह की लोकप्रियता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके पीछे भीड़ दिख रही है. लोग उन्हें अपना प्यार दे रहे हैं. उन्हें काराकाट का सांसद सभी देखना चाहते हैं.”- वीणा मानवी, सदस्य, महिला विकास मंच

See also  भागलपुर के नवगछिया में युवक पर सनकी ने चलाई गोली

“अगर काराकाट का विकास चाहिए तो हमें पवन को लाना ही होगा क्योंकि ये पावर स्टार हैं जो कहते हैं करते हैं. इलाके का विकास सिर्फ पवन ही करेंगे. हम सभी महिलाएं सड़क को उतरकर पवन सिंह के लिए वोट देने की अपील कर रही हैं.”- सदस्य, महिला विकास मंच

1 जून को वोटिंग: गौरतलब है कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह बिहार के काराकाट हॉट सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. 1 जून को सातवें चरण का मतदान होना है. पवन सिंह के समर्थन में भोजपुरी कलाकारों का पूरा कुनबा काराकाट में उतर गया है. ऐसे में एक तरफ जहां उनकी पत्नी ज्योति सिंह घूम-घूम कर अपने पति पवन सिंह के लिए प्रचार किया, वहीं भोजपुरी की सिंगर अनुपमा यादव ,सोना सिंह, कल्लू ,शिवानी सिंह, पाखी हेगड़े सहित दो दर्जन से ज्यादा अभिनेता व अभिनेत्री पावर स्टार पवन सिंह के लिए चुनावी कैंपेनिंग कर चुके हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।