पीएम मोदी के भागलपुर आगमन पर महिला ने दी आत्मदाह की चेतावनी

बिहार चुनाव 2020 के क्रम में बिहार में पीएम मोदी की होने वाली रैली के ठीक पहले भागलपुर जिलार्न्तगत जगदीशपुर की कोला खुर्द गांव की महिला आरती देवी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है. जिसमें अपनी मांगों को लेकर 23 अक्तूबर को शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर घंटाघर चौक के निकट आत्मदाह करने की उन्होंने चेतावनी दी है.

2012 में इंडोनेशिया में पति की मौत, मुआवजा तक नहीं मिला

महिला ने पत्र में लिखा है कि सात जून 2012 को उनके पति सुशील कुमार मंडल का देहांत इंडोनेशिया में हो गया था. मृत्यु मुआवजा व उनका सामान अबतक हमारे दोनों बच्चों को नहीं मिला है. राशन कार्ड समेत अन्य सरकारी सुविधाओं का लाभ नहीं मिला है. महिला ने मुख्यमंत्री को पत्र से बताया कि मैं अपने दोनों बच्चों का भरण पोषण मेहनत मजदूरी व अपनों की मदद से कर रही हूं.

कर्ज के कारण इज्जत पर भी खतरा मंडराने की कही बात

आगे लिखती हैं कि मेरे दोनों बच्चों का भविष्य अंधकार में है. केस मुकदमा के चक्कर में मेरे ऊपर काफी कर्ज हो गया है. इस कारण मेरे इज्जत पर भी खतरा मंडरा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी मुझ पर दया कर मेरे केस फाइल को स्वीकार करें, नहीं तो मैं मोदी जी के आगमन पर भागलपुर के घंटाघर के निकट मजबूरीवश आत्मदाह करूंगी.

23 अक्टूबर को भागलपुर में होगी पीएम मोदी की सभा

गौरतलब है कि बिहार चुनाव 2020 को लेकर पीएम मोदी की सभा 23 अक्टूबर को भागलपुर में आयोजित है. जहां से वो एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में संबोधित करेंगे. वहीं पीएम की रैली व आगमन को देखते हुए प्रशासन पुरी तरह मुस्तैद है. प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर है.

Leave a Reply