MBA करने के बाद जब नहीं मिली नौकरी तब पटना के युवक ने दे दी जान, पति की मौत की खबर सुनते ही छत से कूद गई पत्नी

BiharPatna
Google news

पटना के एक युवक ने ऐसा कदम उठा लिया कि परिजन काफी सदमें में हैं। MBA करने के बाद भी जब युवक को नौकरी नहीं मिली तो वह डिप्रेशन में चला गया और बड़ा कदम उठा लिया। युवक ने बनारस के एक होटल में जाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

वही इस घटना की खबर जब गोरखपुर स्थित मायके में रह रही पत्नी को लगी तो वो यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी। पति की मौत के बाद वो छत पर चली गयी और ऊंचाई से कूदकर अपनी जान दे दी। पति की मौत के बाद पत्नी की भी जान चली गयी। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से परिजन भी हैरान हैं।

मृतक की पहचान 27 वर्षीय हरीश बगेश के रूप में हुई है जो बिहार के पटना स्थित बाढ़ का रहने वाला था जबकि मृतका संचिता श्रीवास्तव गोरखपुर की रहने वाली थी। दो साल पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। मिली जानकारी के अनुसार एमबीए की पढ़ाई करने के बाद हरीश बगेश मुंबई में एक प्राइवेट बैंक में काम करता था। लेकिन तभी पत्नी संचिता की तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही उसने नौकरी छोड़ दी और अपने ससुराल गोरखपुर में ही रहने लगा।

बेरोजगारी का दंश झेल रहा युवक पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान था। ससुरालवालों को यह कहकर निकला था कि वह अपने घर पटना जा रहा है। लेकिन पटना जाने के बजाय वह बनारस चला गया। जहां सारनाथ के पास एक होटल में ठहर गया। जब उसने ऑनलाइन खाना मंगवाया तब यह मैसेज पत्नी के मोबाइल पर भी आ गया। जिसके बाद पत्नी को इस बात का पता चल गया कि उसका पति पटना नहीं गया बल्कि बनारस में ठहरा हुआ है।

फिर उसने पति को फोन लगाया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। तब पत्नी ने बनारस में रहने वाले एक जान पहचान के व्यक्ति को फोन किया और होटल में जाने को कहा। परिचित जब होटल गये और कमरे को खुलवाया तो देखा कि हरिश बगेश की लाश फंदे से लटकी हुई है। जब इस बात की जानकारी हुई तो पत्नी यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई।
दौड़ते हुए संचिता छत पर चली गयी और ऊंचाई से छलांग लगा दी। जिसके कारण उसकी भी मौत हो गयी। उधर बनारस के होटल में युवक की लाश मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से गांजा, सिगरेट, लाइटर, मोबाइल और पर्स बरामद किया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।