ये रिश्ता क्या कहलाता है ? श्रेयसी सिंह को जिताने की चिराग पासवान ने की अपील

एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ भले ही बीजेपी के नेता तूफानी बयान और वोट कटवा बता रहे हैं. लेकिन इस बीच चिराग पासवान ने बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की हैं.

श्रेयसी को बताया बहन

चिराग ने अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह का समर्थन किया है. इसको लेकर चिराग पासवान ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है. चिराग ने कहा है कि ‘’जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयसी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाए. लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयसी की मदत करें. भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे. जेडीयू को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा.

जेडीयू को दिया गया बेकार जाएगा

चिराग पासवान ने बीजेपी की प्रत्याशी श्रेयसी सिंह को समर्थन तो किया है. लेकिन जेडीयू का विरोध किया है. चिराग ने कहा कि जेडीयू को दया गया एक-एक वोट बिहार के शिक्षकों को लाठी खाने पर मजबूर करेगा. श्रेयसी सिंह दिग्विजय सिंह की बेटी हैं. उनकी मां पुतुल सिंह भी सांसद रह चुकी है. खुद श्रेयसी सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्तर की शूटर भी रही हैं. जमुई में श्रेयसी सिंह के सामने महागठबंधन की ओर से आरेजडी के  निवर्तमान विधायक विजय प्रकाश के भाई जय प्रकाश नारायण यादव के साथ है. वही, पूर्व विधायक अजय प्रताप आरएलएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

Leave a Reply