• Fri. Jul 30th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात में 3 पुलों सहित APMC कार्यालय भवन का उद्घाटन किया

ByShailesh Kumar

Jun 21, 2021

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को अहमदाबाद शहर में तीन पुलों और गांधीनगर जिले के कलोल में कृषि उत्पाद विपणन समिति के नवनिर्मित कार्यालय भवन का उद्घाटन किया. शाह ने कलोल में कोविड-19 महामारी की वजह से एक जनसभा को रद्द कर दिया. वह लोगों से मिले और औपचारिक उद्घाटन के बाद संबोधन के बिना वहां से चले गए. केंद्रीय गृह मंत्री ने अहमदाबाद में वैष्णो देवी फ्लाईओवर, खोडियार कंटेनर डिपो फ्लाईओवर और नवनिर्मित रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन किया.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट में कहा, वैष्णो देवी, खोडियार कंटेनर डिपो फ्लाईओवर और पांसेर रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन किया जिससे यात्रा आसान होगी और लोगों को लाभ मिलेगा. मैं गुजरात सरकार के कार्य की सराहना करता हूं जिसने मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) के नेतृत्व में कोरोना वायरस महामारी के इस समय में इन विकास कार्यों को समय पर पूरा किया है. बाद में, शाह कलोल स्थित एपीएमसी कार्यालय भवन का उद्घाटन करने के लिए रवाना हो गए.

कलोल उनके लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र गांधीनगर का हिस्सा है. कार्यक्रम में कुछ लोगों को एपीएमसी आमंत्रित किया गया था. हालांकि, शाह ने जनसभा को रद्द कर दिया और केवल कार्यालय भवन का उद्घाटन किया. कार्यक्रम में शाह के साथ मौजूद रहे गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, गृह मंत्री अमित शाह ने इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के समय जनसभा करना उचित नहीं है. उद्घाटन के बाद, शाह ने कार्यक्रम में आमंत्रित लोगों से मुलाकात की और फिर अन्य नेताओं के साथ वहां से रवाना हो गए.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात के हैदराबाद से इस चरण का शुभारंभ किया. गुजरात में शाह तीन कोविड-19 टीकाकरण केंद्रो का शुभारंभ करेंगे. इस अवसर पर अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक नए चरण की शुरुआत हो रही है. पीएम ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया था कि 21 जून से 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के लोगों को केंद्र सरकार द्वारा मुफ्त में टीका लगाया जाएगा और टीकाकरण की प्रक्रिया को तेज किया जाएगा.