• Sat. Jun 25th, 2022

सीवान में दो लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत

BySumit Kumar

Mar 21, 2022

बिहार में लोगों की संदिग्ध मौत का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामला सीवान का है जहां दो लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई है. दो लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया, हालांकि संदिग्ध मौत के बाद परिजनों द्वारा शवों का दाह संस्कार कर दिया गया है. मृतको की उम्र 26 और 43 वर्ष बतायी जा रही है. परिजनों का दावा है कि दोनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है।

घटना गोपालगंज के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सरावे गांव की है. मृतकों में कंचन (करीब 26 वर्ष) और शिवनाथ (43 वर्ष) शामिल हैं.मृतक की मां ने बताया की दो दिन पहले दोनों एक श्राद्धकर्म में बाजा बजाने गए हुए थे जहां पर किसी ने कुछ पीला दिया. घर आने के बाद दोनों की तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद दोनों को इलाज के अस्पताल ले जाया गया लेकिन दोनों की स्थिति बिगड़ते गई और आखिरकार दोनों की मौत हो गई।

परिजनों ने दोनों शवों का दाह संस्कार कर दिया. इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है तो वहीं लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. इस घटना के बाद सीवान डीएम अमित कुमार पांडे द्वारा गांव में टीम भेजकर जांच कराई जा रही है. पुलिस की टीम भी गांव में पहुंचकर ग्रामीणों से बात कर रही है कि आखिर किस वजह से इन दोनों की मौत हुई है।

बताते चलें कि भागलपुर, बांका और मधेपुरा जिले में संदेहास्पद स्थिति में 37 लोगों की मौत हो गयी. बात भागलपुर की करें तो यहां 22 लोगों की मौत हुई है जबकि बांका में 12 और मधेपुरा में तीन लोगों की जान चली गयी।