बेगूसराय में प्लेटफार्म पर राजरानी एक्सप्रेस ट्रेन से टैक्टर की टक्कर, टला बड़ा हादसा

AccidentBegusaraiBiharNational

बेगूसराय से बड़ी खबर आ रही है जहां राजरानी एक्सप्रेस ट्रेन से टैक्टर की टक्कर हो गयी। इस दौरान यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गयी। घटना लखमीनिया रेलवे स्टेशन की है। जहां प्लेटफार्म पर निर्माण कार्य चल रहा था।

इस काम के लिए बालू से भरे ट्रैक्टर को प्लेटफार्म पर लाया गया था तभी इस दौरान राजरानी एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर आ गयी और ट्रैक्टर से टकरा गई। ट्रेन पटना से सहरसा जा रही थी, तभी यह घटना हो गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि लखमिनिया रेलवे स्टेशन के सौन्दर्यीकरण और चौड़ीकरण का काम चल रहा था। इस दौरान प्लेटफार्म नंबर- 2 की रेलवे पटरी के एक्सटेंशन में बालू भराई का काम चल रहा था। इस काम के लिए बालू लदे ट्रैक्टर को लेकर चालक प्लेटफार्म संख्या- 2 पर पहुंचा था।

तभी प्लेटफार्म पर आए राजरानी एक्सप्रेस से ट्रैक्टर टकरा गया। इस टक्कर के बाद इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका गया। इस दौरान ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गयी। वहीं प्लेटफार्म पर खड़े लोग भी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

See also  मतदान जारी.. वोट देने से पहले जरूर जान लें ये 10 बातें

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।