• Sat. May 21st, 2022

सीवान में तीन फीट के वार्ड सदस्य ने बार गर्ल के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

ByRajkumar Raju

May 11, 2022

सीवान में 3 फीट के वार्ड सदस्य अनिल कुमार पासी उर्फ बौना का बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक शादी समारोह में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। जहां बार डांसरो को बुलाया गया था। अश्लील गानों पर ठुमके लगाते बौना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

बिहार के सीवान के तीन फीट के वार्ड सदस्य का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में वार्ड सदस्य आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहा है। बौना मैरवा प्रखंड के इंग्लिश पंचायत स्थित वार्ड 12 से निर्वाचित वार्ड सदस्य है। चार दिन पहले वह एक शादी समारोह में शामिल हुआ था।

शादी वार्ड सदस्य के दोस्त की बहन का था। शादी में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। स्टेज पर बार बालाओं को अश्लील गानों पर डांस करता देख बौना अपने दोस्तों के कहने पर स्टेज पर चढ़ गया और जमकर ठुमके लगाने लगा। उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान किसी ने बौना के डांस करने का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया अब वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि अनिल कुमार पासी उर्फ बौना इंग्लिश पंचायत के वार्ड संख्या 12 से वार्ड सदस्य का चुनाव जीतकर सुर्खियों में आए थे। जीतने के बाद वह हाथी पर सवार होकर जीत का जश्न मनाते दिखाई दिए थे। चुनाव जीतने के बाद अनिल उर्फ बौना शराब के धंधे में जेल भी गया था। दो महीने पहले ही वह जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था।