PM मोदी की राह चले BJP के यह विधायक, विधानसभा की चौखट को किया नमन

साल 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब पहली बार संसद पहुंचे तो उन्होंने जो किया वह अभूतपूर्व था. संसद में प्रवेश करने से पहले उन्होंने सीढ़ियों के पास अपना माथा टेका और चौखट को नमन करने के बाद ही अंदर गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद को लोकतंत्र का मंदिर बताया था लेकिन बिहार बीजेपी के एक विधायक ने आज उसी तर्ज पर विधानसभा को मंदिर बताते हुए चौखट पर माथा टेका.

दरअसल कहलगांव विधानसभा सीट से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे बीजेपी विधायक पवन यादव ने सदन में कदम रखने से पहले पोर्टिको पहुंचकर सबसे पहले अपना माथा सीढ़ियों से हटाया और उसे नमन किया. पवन यादव कहलगांव  सीट पर कांग्रेस के दिग्गज नेता सदानंद सिंह के बेटे सुभानंद मुकेश को मात देकर आए हैं.

विधानसभा की चौखट को नमन करने वाले बीजेपी विधायक पवन यादव ने कहा कि विधानसभा भवन लोकतंत्र का मंदिर है. हम जनता के लिए बेहतर करने और जन सेवा का भाव लेकर इस मंदिर में पहुंचते हैं इसीलिए उन्होंने पहली बार अंदर प्रवेश करने के पहले इसकी चौखट से अपना माथा लगाया है. पवन यादव ने आज जो किया उसके बाद जब प्रधानमंत्री मोदी का अंदाज लोगों को बरबस ही याद आ गया.

Leave a Reply