तारा सिंह के बेटे जीते का है Gadar 2 के डायरेक्टर से करीबी रिश्ता, फिर भी नहीं करना चाहते थे फिल्म में कास्ट

तारा सिंह के बेटे जीते का है Gadar 2 के डायरेक्टर से करीबी रिश्ता, फिर भी नहीं करना चाहते थे फिल्म में कास्ट

EntertainmentBollywoodNationalTOP NEWS
Google news

सनी देओल की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी ‘गदर 2’ में दिखाई जाएगी, जिसका ट्रेलर हाल में ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म धमाकेदार डायलॉग्स से भरी हुई है। सनी देओल की एक्टिंग की तारीफ न सिर्फ उनके फैंस। इसके साथ जीते के किरदार में नजर आ रहे एक्टर उत्कर्ष शर्मा को भी लोग पसंद कर रहे हैं।

खास है उत्कर्ष और अनिल शर्मा का रिश्ता

वैसे क्या आप जानते हैं कि उत्कर्ष शर्मा का फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा से एक खास रिश्ता है? जी हां, अनिल शर्मा और उत्कर्ष बाप-बेटे हैं। उत्कर्ष शर्मा को फिल्मों में काम करने का पहला मौका किसी और ने नहीं बल्कि उनके पापा ने दिया था। अनिल शर्मा बेटे को फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहते थे, लेकिन उनको फिल्म में कास्ट करने के लिए कोई और नहीं मिल रहा था। इस वजह से अनिल शर्मा को मजबूरन अपने बेटे को ही फिल्म में कास्ट करना पड़ा।

नहीं करना चाहते थे बेटे को कास्ट

इस बारे में बात करते हुए अनिल शर्मा ने बताया कि वो किसी चाइल्ड आर्टिस्ट को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन बहुत खोजने के बाद भी कोई उस रोल के लिए परफेक्ट नहीं मिल पा रहा था। इस बात के बारे में जब उनकी पत्नी को पता चला तो उन्होंने अपने बेटे से कहा, जिसके बाद उत्कर्ष फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए और वो अनिल शर्मा के पास जाकर खुद बोले कि वो फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं। अनिल बताते हैं कि वो और उत्कर्ष शर्मा दोनों ही नहीं चाहते थे कि उनकी पढ़ाई डिस्टर्ब हो।

अनिल शर्मा का कहना है कि 100 दिन घर से दूर रहकर उत्कर्ष के लिए शूट करना काफी मुश्किल था। साथ ही उन्होंने बताया कि बड़ी मुश्किल से उन्होंने उससे एक्टिंग कराई।

जमकर सनी कर रहे फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। हाल में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे बड़े ही धांसू अंदाज में रिलीज किया गया। यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीषा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

‘गदर’ फिल्म की कहानी 

‘गदर’ की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले फैंस को ‘गदर’ दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।