SSR death case:- बिहार पुलिस एसआईटी टीम ने मौका-ए-वारदात पर खुदकुशी का सीन रीक्रिएट किया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। बिहार पुलिस पूरी तरह से जांच में जुटी हुई है। बता दें, बिहार पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर खुदकुशी का सीन रीक्रिएट किया। सुशांत के कमरे का बारीकी से निरीक्षण किया गया। कमरे में कैसे कोई आत्महत्या कर सकता है, इसके पहलू को परखा गया। सुशांत के कुछ स्टाफ को भी पुलिस ने घटना स्थल पर बुलाकर पूछताछ की। वैसे तो सुशांत के घर मे साक्ष्य के रूप में पुलिस को कुछ हाथ नही लगा। लेकिन घर में काम करने वाले स्वीपर ने खास बात बताई।


ीपर ने पुलिस को बताया, ‘रिया की अनुमति के बिना सुशांत के कमरे में कोई नही घुस सकता था। मैडम ही तय करती थी कि सुशांत के कमरे को साफ करना है या नही।’ स्वीपर ने आगे कहा, ‘एक वक्त ऐसा भी आया जब सुशांत अपने ही कर्मियों से नही मिल पाते थे।’ पुलिस सभी इन सभी बयानों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर रही है।

वहीं, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के कहने पर सीबीआई जांच जरूर की जाएगी। नीतीश कुमार ने कहा कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में केस दर्ज करवाया है। ऐसे में पुलिस का काम है केस की जांच करना। जब तक जांच पूरी नहीं होगी हम जैसे लोग कुछ नहीं कर सकते। जिन्होंने केस दर्ज करवाया है उनके कहने पर ही राज्य सरकार आगे के फैसले लेगी।

Leave a Reply