SSR death case:- कूपर अस्पताल प्रबंधन ने बिहार पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने से किया इनकार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी पटना पुलिस की एसआईटी ने तफ्तीश की सूई आगे बढ़ी। इस कड़ी में पुलिस टीम ने दिल बेचारा फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा से रात के दस बजे बयान लिया। मुकेश छाबड़ा ने लंबे समय तक एसआईटी से बात की। 

डॉक्टर ने पोस्टमार्टम  रिपोर्ट देने से किया इनकार
सुशांत का आरएन कूपर म्युनिसिपल हॉस्पीटल में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के पास भी एसआईटी पहुंची। हालांकि डॉक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। डॉक्टर का कहना था कि पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दे दी है। अगर एसआईटी चाहे तो मुंबई पुलिस से पोस्टमार्टम रिपोर्ट ले सकती है। 

मुंबई पुलिस के इशारे पर हो रहा सबकुछ
पटना पुलिस की एसआईटी  को अब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस के इशारे पर ही यह सबकुछ हो रहा है। मुंबई पुलिस नहीं चाहती की ये सारे कागजात पटना पुलिस के हाथ लगे और जांच आगे बढ़े।

पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को लिखा पत्र 
सूत्रों की मानें पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को जांच में सहयोग करने को लेकर एक पत्र लिखा है। पत्र में कई बिंदुओं पर जांच करने और उसमें जानकारी उपलब्ध कराने की बात का जिक्र है। पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की मांग भी पटना पुलिस ने की है। 

Leave a Reply