छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार में दिखा स्मृति ईरानी का अलग अंदाज, चाय बनाई, कोंडागांव की सड़कों पर चलाई स्कूटी

ChhattisgarhPolitics
Google news

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में बीजेपी (BJP) का चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है. प्रदेश में पीएम मोदी (Narendra Modi) से लेकर एक बाद एक बड़े नेताओं की जनसभाएं हो रही  हैं. इसी कड़ी में रविवार (पांच नवंबर) को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने केशकाल (Keshkal) से कोंडागांव (Kondagaon) तक स्कूटी पर रोड शो किया. इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बस्तर के कोंडागांव में एक कार्यकर्ता के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए चाय भी बनाई.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दोपहर 1:15 बजे कोंडागांव में और शाम 4:15 बजे कटघोरा आमसभा को संबोधित करने वाली हैं. उसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की शाम 6:30 बजे कोरबा में आमसभा होगी, जिसको वो संबोधित करेंगी.  इसके साथ ही कोरबा में ही रात को विश्राम करेंगी. उल्लेखनीय है कि रविवार को बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी छत्तीसगढ़ में रहेगी. रविवार को पीएम मोदी, सीएम हिमंत विश्वा सरमा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रदेश के दौरे पर रहेंगे.

सात नवंबर को होगा पहले चरण का मतदान
बीजेपी के ये सभी दिग्गज नेता आज अलग-अलग जिलों में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे. ये सभी नेता अपने उमीदवारों के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे. इन सभी नेताओं का दौरा अगल-अलग विधानसभा क्षेत्रों में है. वहीं बता दें कि, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के छत्तीसगढ़ दौरे का रविवार को दूसरा दिन है.

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार का रविवार को आखिरी दिन है. रविवार शाम को चुनावी प्रचार का ये शोर थम जाएगा, क्योंकि सात नवंबर को यहां पहले चरण की 20 सीटों पर मतदान होना है. वहीं प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा और नतीजे तीन दिसंबर को घोषित किए जाएंगे.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।