• Sat. Jun 25th, 2022

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सिवान, पड़ोसी ने मामूली विवाद में मारी गोली

BySumit Kumar

Apr 12, 2022

बिहार के सिवान में रईस खान पर AK-47 से हमले का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि फिर एक बार सिवान में गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई देने लगी है. मामला जामो थाना क्षेत्र से सामने आया है. दरअसल दिनदहाड़े एक व्यक्ति को गेहूं के खेत में गोली मार दी गयी है. बताया जाता है कि गेहूं की फसल काटने को लेकर पड़ोसी से विवाद हआ था, जिसके बाद फायरिंग कर दी गई।

मुंशी गिरी पिता रामधार गिरी खेत में गेहूं की फसल की कटनी के लिए गया था. घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि मुंशी गिरी अपने खेत मे गेहूं काट रहे थे, तभी उनकी पड़ोसी लालबाबू गिरी से बहस हुई. पहले से भी इन लोगों में आपसी विवाद चल रहा है. आज एक बार फिर दोनों आपस में उलझ पड़े. दिनदहाड़े फायरिंग होने से लोगों के बीच डर का माहौल बना हुआ है।

देखते ही देखते बहस मारपीट में तब्दील हो गई. तभी लाल बाबू गिरी ने बंदूक निकल कर मुंशी गिरी पर फायरिंग कर दी, जिससे मुंशी गिरी वहीं गिर गया. आसपास के लोगों की मदद से उसे उपचार के लिए सिवान सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी गम्भीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।