दो दिनों में लगातार दो हत्याओं से दहला बगहा, गला रेत कर किया गया दोनों मर्डर

BiharCrime
Google news

बिहार-यूपी सीमा पर अवस्थित गंडक दियारा पार के धनहा मधुबनी में दो दिनों में दो युवकों की अलग-अलग जगहों पर निर्मम हत्या हुई है. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. बड़ी बात यह है कि दोनों की गला रेत कर हत्या करने की बात सामने आ रही है. पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।

बगहा में दो दिन में दो हत्या : बता दें कि सोमवार को धनहा के दहवा गोदाम के समीप राजेंद्र चौधरी का शव मिला था, जबकि मंगलवार को धनहा के तुनियहवा में दिनेश कुशवाहा का शव बरामद किया गया है. सोमवार को जिस राजेंद्र चौधरी का शव बरामद हुआ था, वह पेशे से हलुवाई का काम करता था. 10 दिन पहले जेल से छूटकर आया था।

जेल से छूटकर आया और हो गया मर्डर : राजेंद्र चौधरी की पत्नी ने बताया कि एक झगड़ा के मामले में उसके पति को फंसाकर जेल भेज दिया गया. जब वह छूटकर आये तो उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई. राजेंद्र चौधरी रविवार की सुबह से गायब था और दूसरे दिन सुबह उसका खून से लथपथ शव बरामद हुआ।

प्रेम प्रसंग में हत्या : अभी पुलिस राजेंद्र चौधरी के हत्या की गुत्थी सुलझा भी नहीं पाई थी कि मंगलवार की सुबह दिनेश कुशवाहा का खून से सना शव बरामद हुआ. बताया जा रहा है कि इसकी हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है. लड़की के भाई पर हत्या का आरोप लगा है. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कहा जा रहा है दिनेश एक शादी समारोह में गया हुआ था. वहां से लौटने के दौरान वारदात को अंजाम दिया गया।

दोनों हत्याओं पर पुलिस ने क्या कहा? : इधर, घटना की सूचना के बाद SDPO कुमार देवेंद्र धनहा पहुंचे और मामले के अनुसंधान में जुटे हैं. धनहा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र भारती ने बताया कि, ”घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. दोनों हत्या की घटनाओं में कुछ संदिग्धों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शीघ्र ही दोनों मामलों का उद्भेदन कर दोषियों को जेल भेजा जाएगा.”

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।