मोदी के शपथ ग्रहण में शाहरुख खान ने अक्षय कुमार को लगाया गले, वायरल तस्वीर में स्टार्स का दिखा जलवा

National

नरेंद्र मोदी ने रविवार 9 जून यानि आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ लिया है। वहीं मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान और अक्षय कुमार को गले मिलते देखा गया। सोशल मीडिया पर किंग खान और खिलाड़ी कुमार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इस समारोह में फिल्मी इंडस्ट्री के नामी लोगों ने भी शिरकत की। विक्रांत मेसी के अलावा इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी शपथ ग्रहण समारोह में शरीक हुए। इस बीच नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शाहरुख खान और अक्षय कुमार को गले मिलते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर किंग खान और खिलाड़ी कुमार की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस कार्यक्रम में विक्रांत मेसी, रवीना टंडन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रजनीकांत, अनिल कपूर, कैलाश केर समेत फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स पहुंचे।

शाहरुख खान ने लगाया अक्षय कुमार को गले

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सितारों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुआ हैं। इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है दो लोगों का ध्यान भी अपनी ओर खींचे हुए हैं। इस तस्वीर में अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक दूसरे के गले लगते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर ANI ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की है। बता दें कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश की सत्ता संभालने वाले हैं।

मोदी के शपथ ग्रहण में मिले शाहरुख-अक्षय

इस वायरल तस्वीरें में बॉलीवुड के किंग खान और खिलाड़ी कुमार एक-दूसरे के गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि काफी लंबे समय बाद दोनों साथ में किसी कार्यक्रम में दिखाई दिए हैं। इस तस्वीर में शाहरुख खान जहां ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं तो वहीं अक्षय कुमार ने लाइट पिंक कलर की शर्ट में दिखाई दे रहै हैं। बॉलीवुड स्टार्स के फैंस को उनकी ये फोटो बहुत पसंद आ रही है।

शाहरुख खान और अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान इन दिनों सुजॉय घोष की एक्शन फिल्म ‘किंग’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म से उनकी बेटी सुहाना खान भी बिग स्क्रीन डेब्यू करने वाली हैं। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।