सारण में जेल से छूटे अपराधी ने छठ घाट पर की फायरिंग, 5 घायल, 3 रेफर

छपरा : बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के छठ घाट पर फायरिंग की घटना में पांच लोग घायल हो गए. छठ के तीसरे दिन शुक्रवार की शाम मुबारकपुर गांव के छठ घाट पर श्रद्धालु डूबते सूर्य को अर्घ दे रहे थे. इसी दौरान फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए. एक महिला समेत तीन घायलों को बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर करने की खबर है.

जेल से छूटे अपराधी ने की फायरिंग

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जेल से छूटे एक अपराधी ने छठ घाट पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी. इसमें पांच लोग जख्मी हो गए. घायलों में ऋतिक सिंह, गिरिजा देवी और सोनू सिंह को बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया है. वहीं, गोलू सिंह और सुधीर सिंह का इलाज एकमा में चल रहा है. घटना के बाद छठ घाट पर भगदड़ की स्थिति उतपन्न हो गई. लोग इधर-उधर भागने लगे.

छठ घाट पर दहशत का माहौल पसरा

छठ घाट पर फायरिंग के बाद उत्साह का माहौल दहशत में तब्दील हो गया. घटना की खबर मिलने पर एकमा के मांझी थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जैसे-तैसे हालात को सामान्य बनाया. सूचना मिलते ही सारण एसपी और एसडीपीओ ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली. एक तरफ घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. दूसरी तरफ पुलिस तफ्तीश कर रही है.

Leave a Reply