समस्तीपुर के हसनपुर बिहार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे तेज प्रताप यादव अनोखे अंदाज में,गोद में बच्चा लेकर प्रचार कर रहे तेजप्रताप

SAMASTIPUR : समस्तीपुर के हसनपुर बिहार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे तेज प्रताप यादव अनोखे अंदाज में चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं. कभी वह किसान बन रहे तो कभी पशुओं के लिए चारा काटते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में तेजप्रताप यादव का एक फोटो सामने आया था जिसमें वह नाव से चुनाव प्रचार कर रहे थे.

तेज प्रताप का यह अनोखा अंजाद लोगों को खूब पसंद आ रहा है. तेजप्रताप अपने आव भाव से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल हो रहे हैं. तेज प्रताप की जो नई तस्वीर सामने आई है उसमें वह गाड़ी के उपर गोद में बच्चा लेकर चुनाव प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तेज प्रताप यादव का काफीला किसी गांव से गुजर रहा है. तभी तेजप्रताप यादव को कोई नीचे से अपना बच्चा दे देता है और तेजप्रताप यादव उसे कुछ देर तक पुचकारते हैं और फिर उसे दे देते हैं. तेज प्रताप यादव का जो नया वीडियो सामने आया है उसमें वो साइकिल चलाकर चुनाव प्रचार करते भी दिखाई दे रहा है.

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में बाढ़ के पानी से घिरे इलाके में तेज प्रताप नाव से प्रचार करने पहुंच गए. जिसके बाद वे काफी देर तक वे नाव पर ही घूमते नजर आए. बता दें कि अपने अलग अंदाज के कारण तेज प्रताप हसनपुर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं. नामांकन के बाद से तेजप्रताप यादव अपने इलाके में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. कभी वह सत्तु खाते नजर आ रहे हैं तो कभी गांव की गलियों में लोगों से वोट मांगते दिखाई दे रहे हैं.

­

Leave a Reply