• Mon. Aug 2nd, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

साहेबपुर कमाल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला

By

Oct 24, 2020

BEGUSARAI: साहेबपुर कमाल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला. तेजस्वी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ ज्ञान नहीं हैं वह कुछ भी बोलता रहता है. न काम का अनुभव हैं और नहीं ज्ञान हैं. सिर्फ मेरे खिलाफ बोलकर चर्चा में रहना चाहता हैं. लेकिन इससे मुझे कोई असर नहीं पड़ता हैं. क्योंकि हम सिर्फ काम करने पर भरोसा करते हैं.

नीतीश ने कहा कि सत्ता में आने से पहले बिहार का क्या स्थिति थी वह सबको पता है. लोग शाम को निकल नहीं पाते थे. लेकिन आज बिना डर और भय के लोग जी रहे हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि वह जो समाज हर वर्ग के लिए काम करते हैं. सबको सम्मान देते हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि जंगलराज में क्या स्थिति थी वह बताने की जरूरत नहीं है. लेकिन अब क्राइम का आंकड़ा बिहार में देख लिजिए 23वें नबंर पर चला गया है. कुछ न कुछ तो लोग समाज में रहता ही है जो गड़बड़ करता रहता है. नीतीश कुमार ने कहा कि आगे आपलोगों को मौका दिजिएगा तो सात निश्चय 2 के तहत काम किया जाएगा और हर खेत तक पानी पहुंचाया जाएगा. गांव की गलियों मे सौलर स्ट्रीट लाइट लगाया जाएगा. हर पांच पंचायत पर पशु हॉस्पिटल बनेगा. हमने बिहार में हर हर बिजली पहुंचाया है. हर घर नल का जल पहुंचाया गया है. हमलोगों सिर्फ काम करने पर भरोसा करते हैं.

­

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *