• Wed. Oct 20th, 2021

24 साल की हुई सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, लंदन में कर रही हैं पढ़ाई

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट से रिटायर हो गए हों, लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया है और वह 24 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर सारा तेंदुलकर ने अपने बर्थडे बैश की कई तस्वीरें साझा की हैं. सारा तेंदुलकर अभी लंदन में हैं, जहां वह पढ़ाई कर रही हैं. लेकिन सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपडेट्स पोस्ट करती रहती हैं.

सारा तेंदुलकर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरीज़ और पोस्ट में साझा की हैं. जिसमें वह बर्थडे केक काटती हुई नज़र आ रही हैं, साथ ही उन्होंने केक की भी स्टोरी डाली है. अपने इंस्टाग्राम पर सारा ने भाई अर्जुन और पिता सचिन द्वारा किए गए पोस्ट को भी साझा किया. अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी बहन के बर्थडे पर बचपन की तस्वीर साझा की. तो वहीं सचिन तेंदुलकर ने वो किस्सा साझा किया जब सारा पैदा हुई थीं.

सचिन ने बताया कि जब सारा पैदा हुई तो वो पत्नी अंजलि के घर पर थे. सचिन ने साथ ही एक शानदार मैसेज भी लिखा, जब मैंने तुम्हें पहली बार देखा था, उस पल को मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा. तुम्हारे आने से जो खुशी हमारे जीवन में आई है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है.