वर्ल्ड कप फाइनल मैच के बाद आशा भोसले के लिए सचिन तेंदुलकर ने किया कुछ ऐसा; सभी कर रहे तारीफ

CricketNationalSportsTOP NEWSTrendingViral News
Google news

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया विश्व कप फाइनल मैच देखने के लिए कई भारतीय सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। शाहरुख खान से लेकर आशा भोसले का नाम इस लिस्ट में शामिल है। भारत की करारी हार ने सभी को निराश किया। टूटे दिल और उम्मीदों के साथ सेलेब्स को मैच देखकर लौटते हुए देखा गया। मैच खत्म होने के बाद सभी सेलिब्रिटीज स्टेडियम से एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। इस दौरान का ही एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो किसी और का नहीं बल्कि दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और दिग्गज सिंगर आशा भोसले का है। वीडियो देखने के बाद सचिन के फैंस उनकी तरीफें करते नहीं थक रहे हैं।

सचिन के जेस्चर की हो रही तारीफ

हाल में ही एक वीडियो सामने आया है। सचिन तेंदुलकर और आशा भोसले को इस वीडियो में देखा जा सकता है। ये वीडियो एयरपोर्ट के बाहर का है। वीडियो में सचिन तेंदुलकर, आशा भोसले के लिए कार का दरवाजा खोलते हैं। इसके बाद वो उन्हें सहारा देकर कार में बैठाते हैं। दरवाजा बंद करने से पहले वो उनकी साड़ी उठाकर कार के अंदर करते हैं और फिर बड़े प्यार से हाथ हिलाते हुए उन्हें बाय कहते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा सचिन का जेस्चर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

लोग कर रहे सचिन की तारीफ

वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, ‘सचिन सच में जेंटलमैन हैं।’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘सचिन का आशा ताई से अलग ही लगाव है और वो साफ दिख रहा है।’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘इसे अच्छे संस्कार कहते हैं।’ इसके अलावा भी कई ऐसे फैंस हैं जो सचिन के लिए सम्मान जाहिर कर रहे हैं। वैसे बता दें कि सचिन तेंदुलकर और आशा भोसले के परिवार के बीच काफी क्लोज रिलेशन है। सचिन को आशा भोसले की बड़ी बहन लता मंगेश्कर अपने बेटे की तरह मानती थीं। सचिन भी उनसे अक्सर मिलने जाया करते थे।

कुछ ऐसा रहा था मैच

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप फाइनल में भारत को पछाड़ दिया और छठी बार ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 240 रनों का लक्ष्य दिया। वैसे भारतीय गेंदबाजों ने पहले पावरप्ले में तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर कम स्कोर का बचाव करने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया ने शानदार तरीके से खेलते हुए जीत दर्ज की। ट्रैविस माइकल हेड और मार्नस लाबुशेन के बीच मजबूत साझेदारी देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया ने 241 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया और छह विकेट से मैच जीत लिया। फाइनल मैच हारने के बाद भारतीय प्रशंसकों का दिल टूट गया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।