‘पंचायत 3’ के सचिव जी संग अपनी बॉन्ड पर रिंकी ने किया खुलासा, कहा- ‘मैं रिजवर्ड…’

EntertainmentWeb Series

‘पंचायत’ अभिनेत्री संविका ने अपने सह-कलाकार जितेंद्र कुमार संग अपनी बॉन्ड को लेकर कुछ मजेदार बातें शेयर की हैं और ये भी खुलासा किया है कि सेट पर एक-दूसरे से ज्यादा बात क्यों नहीं करते हैं।

‘पंचायत’ में संविका ने रिंकी का किरदार निभाया है। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आई है। इस सीरीज के पिछले 2 सीजन में भी सचिव जी और रिंकी की बहुत ही प्यारी और खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली है। कुछ ही समय में दोनों दर्शकों के सबसे पसंदीदा ऑन स्क्रीन कपल बन गए हैं। जितेंद्र कुमार ने अभिषेक का रोल निभाए है। सीरीज ‘पंचायत’ में सचिव जी और रिंकी का रोमांस धीरे-धीरे आगे बढ़ता दिख रहा है। इस बीच एक्ट्रेस संविका ने जितेंद्र कुमार संग अपनी रियल लाइफ बॉन्ड के बारे में खुलासा किया है।

संविका और जितेंद्र कुमार की बॉन्ड

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, संविका से पूछा गया कि सीरीज में उनका पसंदीदा सह-कलाकार कौन है। सवाल का जवाब देते हुए, उन्होंने कहा कि उनका सभी के साथ अच्छी बॉन्ड है और सब लोग बहुत प्यारे भी हैं, लेकिन जीतेंद्र कुमार के साथ ज्यादा सीन होने की वजह से मैंने उन्हें अच्छे से समझ पाई हूं। ‘पंचायत’ अभिनेत्री संविका ने कहा कि वे एक-दूसरे से ज्यादा बात नहीं करती हैं, क्योंकि जीतेंद्र बहुत शर्मीले हैं और यहां तक ​​कि वह कुछ भी बोलने में संकोच करते हैं।

सचिव जी-रिंकी काम के लिए हैं रिजवर्ड 

संविका ने आगे कहा कि, ‘हम साथ में अपने सीन और डायलॉग्स की प्रैक्टिस करते थे फिर जाकर परफॉर्म करते थे।’ उन्होंने कहा कि सीजन 3 में दोनों की बातचीत शुरू हुई है अच्छे से लेकिन फिर भी जीतेंद्र बस मेरी बातों का जवाब देते हैं। पहले दो सीजन जिस तरह मैं काम के लिए रिजवर्ड वो भी थे’ संविका ने ये बताया कि ‘पंचायत’ के बाद उन्हें नए ऑफर भी मिलने लगे हैं, लेकिन वह चाहती हैं कि कास्टिंग डायरेक्टर उन्हें अलग-अलग तरह के रोल दें।

‘पंचायत’ के बारे में

फुलेरा नाम के एक छोटे से गांव के पंचायत पर बेस्ड कॉमेडी-ड्रामा सीरीज ‘पंचायत’ में कहानी अभिषेक त्रिपाठी के इर्द-गिर्द घूमती है जो सचिव होते हैं। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित इस सीरीज में नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक और दुर्गेश कुमार जैसे कई दिग्गज कलाकार नजर आए हैं। ‘पंचायत 3’ के बाद अब इसके दो और सीजन आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।