• Fri. Jul 30th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

आरसीपी सिंह का बड़ा बयान, कहा- केंद्रीय कैबिनट में शामिल होने के लिए JDU तैयार

ByShailesh Kumar

Jun 21, 2021

नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे की खबर के बाद से बिहार की सियासत गर्म है. कयास लगाए जा रहे हैं कि केंद्र में मंत्रिमंडल विस्तार की बात वो इस दौरान कर सकते हैं. इसी बीच जेडीयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. आरसीपी सिंह ने कहा कि केंद्रीय कैबिनट में शामिल होने के लिए जेडीयू तैयार है. नामों पर फैसला नीतीश कुमार करेंगे.

 

आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारा बीजेपी से वर्षो का संबंध है और हमारे शीर्ष नेतृत्व में भी कोई कटुता नहीं और निश्चित रूप से हम केंद्र में भी शामिल होंगे तो ये आपसी समन्वय की बात है. इसके होने से माहौल और भी बेहतर होने में कामयाब होंगे. निश्चित रूप से लोगों को जो लगता है कि हम एनडीए में हैं और शामिल नहीं हो रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं. हम दोनों जगह रहेंगे और दोनों जगह हमारी भागीदारी भी होगी.

हमारी पार्टी में एक मात्र नेता नीतीश कुमार हैं- आरसीपी सिंह

 

जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि मंत्रिमंडल में मेरा नाम तो 2017 से आता रहा है तो ये स्वाभाविक है कि लोग अपने हिसाब से कयास लगाते हैं. लेकिन ये अधिकार हमारे नेता का है और उन्होंने जब भी निर्णय लिया सभी से पूछकर ही लिया. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में एक मात्र नेता नीतीश कुमार हैं और इसको लेकर कोई कन्फ्यूजन ही नहीं है. लेकिन हमारी पार्टी में ये भी नहीं कि सब अपने मन से करें. सबकी राय और बातचीत के बाद ही निर्णय होता है.