ड्रग्स विवाद पर रवि किशन ने दिया जया बच्चन को जवाब; कहा- नशे से किसकी बढ़ी है शान

देश की संसद में ‘बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन’ का मुद्दा उठाने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए अपनी बात कही है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि बॉलीवुड का हित इसी में है कि वहां से नशे को मुक्त किया जाए। साथ ही उन्होंने लिखा है कि नशा फूंककर अबतक किसकी शान बढ़ी है?

रवि किशन ने अपने ट्वीट में लिखा, ”नशा फूंककर है बढ़ी, किसकी अबतक शान ? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान। बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय। सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय। वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप। मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप।।”

साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को। अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को।। वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा। नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा।।”

बता दें, बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे पर सांसद रवि किशन ने कहा था कि ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है।’ जिसपर दिग्गज अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने पलटवार करते हुए कहा था कि ‘बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों को उस थाली में छेद नहीं करना चाहिए, जिससे उनका पेट भरता है।’

रवि किशन ने क्या कहा?

इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए कहा था कि ‘मैं जया जी के बयानों से बहुत दुखी हुआ। संसद में मैनें अपनी इंडस्ट्री को बचाने की बात कही थी। वहां पर एक ड्रग माफिया घुस गया है, करोड़ों का बेजनेस कर रहा है, ये कौन लोग हैं। जब जया जी आई थी तब ये ड्रग माफिया नहीं था। ये केमिकल ड्रग नहीं था। मैं 90 के दशक में आया था तब ये नहीं था। ये अचानक 10 साल में ड्रग का रैकेट इतना बड़ा कैसा हो गया। धुआं वहीं होती है जहां पर आग लगती है।’

दो हिस्सों में बंटा बॉलीवुड 

ड्रग्स मुद्दे पर बॉलीवुड भी दो धड़ों में बंट गया है। कुछ लोग रवि किशन के बयान का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग जया बच्चन का। जया बच्चन के बयान के समर्थन में एक्ट्रेस दिया मिर्जा, फरहान अख्तर, सोनम कपूर समेत कई अन्य फिल्मी सितारों ने ट्वीट किया है। वही रवि किशन के समर्थन में कंगना रनौत, राजू श्रीवास्तव, विवेक अग्निहोत्री, कीर्ति आजाद समेत अन्य ने किया है।

वही NCB सुशांत मौत मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। खबरों के मुताबिक रिया ने बॉलीवुड में ड्रग्स के खेल में लिप्त 15 से ज्यादा बॉलीवुड कलाकारों के नामों का खुलासा NCB के सामने किया है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक उन कलाकारों में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत का भी नाम शामिल है। आने वाले दिनों में NCB कुछ अन्य कलाकारों के नामों का खुलासा कर सकती है।

Leave a Reply