• Wed. Oct 20th, 2021

अनजान लड़की की न्यूड कॉल में फंस गया राजधानी के बड़े डॉक्‍टर का बेटा, थाने में हुआ मामला दर्ज

ByRajkumar Raju

Sep 3, 2021

राजधानी दिल्‍ली में सोशल मीडिया यानी फेसबुक और व्‍हाट्सऐप  के जरिए सेक्सटॉर्शन के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच एक ऐसा ही मामला साउथ-वेस्ट दिल्ली की वसंत कुंज पुलिस के पास आया है. दिल्‍ली पुलिस  के मुताबिक, दिल्‍ली के जाने-माने डॉक्टर के बेटे को पहले फेसबुक और फिर व्‍हाट्सऐप पर कॉल करके न्यूड रिकॉर्डिंग कर ब्लैकमेल किया गया.

पुलिस के मुताबिक,पीड़ित युवक अपने परिवार के साथ वसंत कुंज इलाके में रहता है. जबकि उसके पिता दिल्‍ली के जाने-माने डॉक्टर हैं. युवक ने पुलिस को बताया कि अगस्त के पहले हफ्ते में एक दिन रात को करीब 10 बजे एक युवती फेसबुक पर जुड़ी. पहली बार उसने हाय लिखकर भेजा. इसके बाद अगले दिन भी उसने हाल चाल जानने के बाद वीडियो कॉल के लिए बोला.

यूं युवक फंस गया जाल में

पुलिस को पीड़ित युवक ने बताया कि मैंने उससे नहाने के बाद कॉल करने के लिए कहा था, लेकिन इस बीच युवती ने व्‍हाट्सऐप नंबर मांगा तो मैंने दे दिया. इसके बाद वह वीडियो कॉल के लिए कहने लगी. इस दौरान उसने बाथरूम में नहाते हुए वीडियो कॉल करने के साथ कहा कि वह खुद भी न्यूड हो रही है. इस बाद दोनों वीडियो कॉल पर सेक्सुअल एक्टिविटी करने लगे. इसके वह कब लड़की के ट्रैप में फंस गया पता ही नहीं चला.

वहीं, पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अगले दिन युवती ने कुछ सेकंड की रिकॉर्डेड न्यूड वीडियो भेजी. जबकि उसने युवती से कहा कि इस डिलीट कर दो, तो उसने 11 हजार रुपये की डिमांड की. युवक ने रुपये ट्रांसफर कर दिए, लेकिन इसक के बाद युवती और रुपयों की डिमांड करने लगी. जब उसने और रुपये देने से मना कर दिया तो युवती ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली.

इसके बाद युवक ने पुलिस में शिकायत दी है. वैसे पुलिस का कहना है कि अगर कोई अनजान व्‍यक्ति वीडियो कॉल करता है तो अपने कैमरे के ऊपर अपनी उंगली रख लें या कॉल उठाने से पहले कैमरे का फेस चेंज कर दें. किसी भी स्थिति में डरें नहीं बल्कि पुलिस के पास आएं. वहीं, अनजान लोगों को व्‍हाट्सऐप नंबर देने से बचें.