राजभवन के आधा दर्जन स्टाफ संक्रमित

PATNA : राजधानी पटना में लगातार कोरोना संक्रमण का आंकड़ा ऊपर जा रहा है। शुक्रवार को पटना में कुल 532 नए मरीज मिले जिसमें से कई हाईप्रोफाइल जोन के अंदर हैं। राजभवन के 7 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जबकि हाईकोर्ट परिसर में 2 जगहों पर कराए गए कोरोना जांच में 18 मरीजों की पुष्टि हुई है। बिहार जुडिशल एकेडमी में तीन संक्रमित पाए गए हैं।

पटना के नए इलाकों में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं जबकि पुराने इलाकों में भी संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हुई है। पटना के बुद्धा कॉलोनी में शुक्रवार को 10 नए मरीज मिले जबकि बोरिंग रोड के एक ही अपार्टमेंट में 3 मरीजों की पुष्टि हुई है। एग्जीबिशन रोड इलाके से दो, गांधी मैदान में पांच, फुलवारी शरीफ में पांच, सगुना मोड़ में चार, गोला रोड के अंदर चार, राजीव नगर में तीन, दीघा कुर्जी में पांच और गर्दनीबाग में 3 नए मरीज मिले हैं। इसके अलावा महेंद्रु, कदमकुआं, नाला रोड, नया टोला, ए एन कॉलेज में भी नए मरीज मिले हैं।

इसके अलावे दानापुर नगर परिषद के चार कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं। इस इलाके में 26 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। नगर परिषद कार्यालय के कर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद तत्काल यहां सैनिटाइजेशन का काम कराया गया है। कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार के मुताबिक के सभी कर्मियों को होम क्वॉरेंटाइन में रहने को कहा गया है। पटना एम्स में शुक्रवार को दो दर्जन नए मरीजों को एडमिट किया गया है। पटना के जिन मरीजों की कोरोना से शुक्रवार को मौत हुई उनमें खाजेकलां के हरीश तिवारी, शास्त्रीनगर के यमुना सिंह, कांटी फैक्ट्री रोड की शशिकला सहाय, दानापुर के प्रेम कुमार पासवान शामिल हैं।

­

Leave a Reply