• Fri. Jul 30th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

राज कुंद्रा के खुल रहे ‘राज’, कई बैंक अकाउंट्स में फ्रीज, रकम जान चौंक जायेंगे

ByRajkumar Raju

Jul 22, 2021

मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा पर शिकंजा कस चुका है। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अलग-अलग बैंकों में करीब 7 करोड़ 31 लाख रुपये फ्रीज की है। वहीं, क्राइम ब्रांच के हाथ आरोपी उमेश कामत के बनाए गए करीब 70 वीडियो लगे हैं।इसके आलावा राज के जीजा के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू हो गई है। क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा के जीजा प्रदीप बख्शी को वांटेड आरोपी बताते हुए एलओसी जारी किया है। बता दें कि प्रदीप बख्शी केनरिंन कंपनी के सीईओ हैं। क्राइम ब्रांच को जो 90 वीडियो मिले हैं,उन्हें केनरिन को भेजे गए हैं।

इन अकाउंट पर की गई कार्रवाई: यासमिन खान उर्फ रोआ खान के अकाउंट में 34 लाख 90 हजारफ्रीज की है। दीपंकर उर्फ शान के दो अकाउंट से 1 लाख 20 हजार रुपये,गहना वशिष्ठ के तीन बैंक अकाउंट से करीब 36 लाख रुपये सीज किए गए हैं। उमेश कामत के दो बैंक अकाउंट से 6 हजार रुपये फ्रीज किए गए हैं। तनवरी हाशमी के दो बैंक अकाउंट से 6 लाख रुपये के करीब रकम सीज की गई है। अरविंद नाम के शख्स के बैंक अकाउंट से करीब 1 करोड़ 81 लाख रुपये सीज किए गए हैं।

कानपुर में हर्षिता श्रीवास्तव के अकाउंट में 2 करोड़ 32 लाख रुपये फ्रीज़ किए गए हैं। साथ ही कानपुर में ही नर्बदा श्रीवास्तव के बैंक अकाउंट में 5 लाख 59 हजार रुपये फ्रीज़ किए गए हैं। इसके साथ ही Fliz मूवीज OPC Pvt. Ltd. के भोपाल के बैंक एकाउंट में 30 लाख 87 हजार रुपये और Fliz मूवीज़ OPC Pvt. Ltd. के भोपाल बैंक एकाउंट में फिक्स्ड डिपॉजिट किए गए 1 करोड़ 28 लाख रुपये फ्रीज़ किए गए हैं।

मेरठ में भी Fliz मूवीज़ OPC Pvt. Ltd. के बैंक अकाउंट में 73 लाख 87 हजार रुपये फ्रीज़ किए गए हैं। क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा के जीजा प्रदीप बख्शी पर भी शिकंजा कस रही है। उन्हें वांटेड आरोपी बताते हुए एलओसी जारी किया गया है।प्रदीप बख्शी केनरिंन कंपनी के सीईओ हैं।

90 वीडियो भी हाथ लगे:  वहीं सूत्रों ने यह भी बताया है कि हॉटशॉट ऐप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडियो भी क्राइम ब्रांच के हाथ लगे हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा को ये वीडियो दिखाए गए जो उमेश कामत ने ब्रिटेन की प्रोडक्शन कंपनी केनरिन को भेजे थे।