राहुल पर गिरिराज का तीखा हमला, कहा कि राहुल गांधी को पहले बाल्ग बनना चाहिए

राहुल पर गिरिराज का तीखा हमला, कहा कि राहुल गांधी को पहले बाल्ग बनना चाहिए

PatnaPoliticsTOP NEWS
Google news

पटना :- राहुल गांधी ने पिछले 50 सालों से प्रधानमंत्री बनने की दिशा में कदम रखे हैं। उनकी मां, सोनिया गांधी, भी इस मार्ग में उनका साथ देती रही हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी को पहले बाल्ग बनना चाहिए, जोकि उनके बयानों से अक्सर चर्चा में रहता है। विपक्षी गठबंधन के नेता ने मान लिया है कि राहुल गांधी ही उनके पीएम फेस होंगे। इसके बाद, गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल को पहले बाल्ग बनाना चाहिए, क्योंकि वे पिछले 50 सालों से इसी काम में लगे रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि अमित शाह की तुलना सरदार पटेल से करनी चाहिए और ऐसे व्यक्तियों की होली में खलबली है, जो हमास का समर्थन करते हैं, जो कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को समर्थन देने वाले लोग हो सकते हैं। वे हमास जैसे आतंकवादी संगठन को समर्थन देने वाले होंगे। I.N.D.I.A. गठबंधन में सीएम नीतीश कुमार का दुखद बयान है।

 

उन्होंने कहा है कि यह गठबंधन पूरी तरह से स्वार्थी लोगों का है। उन्हें गठबंधन में संयोजक नहीं बनाया गया है और वे इस बात से नाराज़ हैं। अगर उन्हें इस पद की सम्मान नहीं मिलता है, तो वे इस गठबंधन को तोड़ सकते हैं, जिसे वे ने बचावा भी किया है। नीतीश कुमार भाजपा के लिए भी नाराज़ हैं। उन्हें लगता है कि उनके लिए बीजेपी के कार्यकर्ता तक का दरवाजा बंद हो गया है। उन्होंने लालू यादव को इस बारे में सूचित किया है, लेकिन उन्हें वहाँ भी समर्थन नहीं मिल रहा है।

Satyavrat Singh

I am satyavrat Singh news reporter of vob from Munger Bihar.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।