PM मोदी पर राहुल का तंज, बोले- चीन की फौज को देश से बाहर कब निकालेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन से तनाव और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर कहा कि पिछले तीन महीने में 22 बार दाम बढ़ाए गए हैं.वहीं, चीन को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी बताएं कि चीन की फौज को वो कब और कैसे देश से निकालेंगे.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है. पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि पिछले तीन महीने में 22 बार दाम बढ़ाए गए हैं. पिछले तीन महीनों में कोरोना ने देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाया. सबसे ज्यादा नुकसान गरीबों को हुआ.

राहुल गांधी ने कहा कि हमने सुझाव दिया था कि न्याय योजना जैसी योजना लागू करिए. हर परिवार के अकाउंट में 7 हजार रुपये डालिए लेकिन सरकार ने सुझाव नहीं माने. वहीं, चीन को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि हम जानते हैं कि चीन देश में चार जगह अंदर बैठा है. आप बताइए चीन की फौज को कब और कैसे निकालेंगे.

देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

राहुल गांधी ने ये वीडियो पीएम मोदी के संबोधन से ठीक पहले साझा किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे देश को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि पीएम मोदी कोरोना के बढ़ते खतरे, अनलॉक-2 और चीन के साथ सीमा विवाद पर अपनी राय रख सकते हैं. देश में कोरोना के कहर के बीच ये छठवां मौका है, जब प्रधानमंत्री मोदी देश से मुखातिब हो रहे हैं.

पीएम मोदी कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौर में लोगों का हौसला बढ़ाते रहे हैं. वहीं, चीन के साथ सीमा विवाद पर भी पीएम मोदी ने साफ कर दिया कि भारत दोस्ती निभाना भी जानता है तो आंख में आंख डालकर जवाब देना भी जानता है.

Leave a Reply