पासवान के दामाद का LJP सुप्रीमो पर बड़ा हमला, चिराग पर एक भी बिहारी विश्वास नहीं करता

लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने अपना एक भी वायदा पूरा नहीं किया। जो नेता अपने किये एक भी वायदा पूरा नहीं कर सका उस पर बिहार की जनता कैसे विश्वास करेगी? सीएम नीतीश को जेल  भेजने की बात कहने वाले चिराग पासवान को जब बिहार की जनता ने हैसियत बता दी तो अब उनके नियत पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

रामविलास पासवान के दामाद और चिराग के जीजा साधु पासवान ने आइना दिखा दिया है। पासवान के दामाद ने चिराग पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बिहार के लोग इन पर क्यों विश्वास करेंगे,इन्होंने 2014 चुनाव से पहले जो वायदे किये थे उसे पूरा किया? चिराग ने न तो जमुई वासियों से किये वायदे को पूरा किया और न बिहार के युवाओं की अपेक्षा पर खरे उतरे।

चिराग बतायें-युवा आयोग का क्या हुआ?

चिराग पासवान के जीजा और राजद नेता साधु पासवान ने कहा कि 2014 में जब चिराग पासवान पहली दफे चुनावी मैदान में उतरने वाले थे तो इन्होंने वायदा किया था कि सरकार में शामिल होने के बाद वे युवा आयोग बनवायेंगे? पांच साल तक ये केंद्र सरकार में शामिल रहे और रामविलास पासवान केंद्रीय मंत्री बने रहे। लेकिन इन्होंने किया क्या….बिहार की जनता से जो एक वादा किया था उसको पूरा नहीं करवायाा?

…तो फिर चिराग पर कौन विश्वास करेगा,इनकी बातों में अब बिहार की जनता नहीं आने वाली है। बिहार के वोटरों ने इस बार चिराग को हैसियत में ला दिया। पांच साल तक सत्ता की मलाई खाने के दौरान इन्हें युवा आयोग का वायदा याद नहीं हुआ तो अब बिहार की जनता को बिहारी फर्स्ट बनाने के नाम पर झांसा दे रहे।

Leave a Reply