लॉकडाउन के दौरान भागलपुर के जीरोमाइल में पुलिस जीप से टकराया ट्रक, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की मौत

जीरोमाइल के पास अनियंत्रित ट्रक ने शनिवार रात 10 बजे थाना की खड़ी गाड़ी में ठोकर मार दी । घटना में गाड़ी में बैठे सिपाही मधु कुमार की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं एक अन्य सिपाही अंजय कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गए । प्राथमिक उपचार के बाद घायल सिपाही को मायागंज अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया । घटना के समय पुलिस जीप जीरोमाइल थाना के पास खड़ी थी । इसी दौरान मिजा चौकी से गिट्टी और डस्ट लेकर तेज गति से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर ठोकर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार थी कि पुलिस की गाड़ी डिवाइडर की दूसरी ओर जा गिरी । ट्रक पुलिस गाड़ी को टक्कर मारने के बाद थाना के सामने एक होर्डिंग से टकरा गया । घटना में घायल अंजय कुमार को पहले मायागंज अस्पताल ले जाया गया , लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया । मधु और अंजेश के साथजीप में एएसआई एसपी श्रीमाली , निजी चालक रोहित राज को भी हल्की चोट लगी है । स्थानीय लोगों ने बताया कि लॉकडाउन होने के कारणसड़क खाली थी , नहीं तो और कई लोग चपेट में आ सकते थे ।

मालूम हो कि मृतक सिपाही मधु कुमार का प्रशिक्षण नाथनगर के सीटीएस में ही हुआ था और वह खगड़िया कारहने वाला था । वहीं अंजय गया का निवासी है । पुलिस ने ट्रक ड्राइवर बेगूसराय के बछवाड़ा निवासी रामेश्वर यादव को गिरफ्तार कर लिया है । ट्रक पर सवार दरभंगा के कमल यादव को भी पकड़ा है , जबकि ट्रक का खलासीऔर ट्रक में सवार अन्य लोग टक्कर के बाद वहां से भाग गए । बताया जा रहा है कि ट्रक का चालक नशे में था । हालांकि उसने पुलिस को बताया कि वह ब्रेक लगाना चाह रहा था , लेकिन लगा नहीं । घटना के बाद एसएसपी आशीष भारती समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

लॉकडाउन नहीं होता तो हो सकती थी बड़ी घटना घटना

के वक्त वहां पर किसी का आना जाना नहीं था न ही दुकानें खुली थी । स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस बेलगाम गति से ट्रक आ रहा था और बड़ी घटना हो जाती और पुलिस वाले के साथ आमलोगों की भी जान जा सकती थी । जानकारी हो कि ड्राइवर नशे में था । इस कारण भी घटना हुई ।

5 हादसे में खगडिया निवासी ‘ सिपाही मधु कुमार की मौत हो गई है । गया जिला निवासी सिपाही अंजय कुमार घायल हो गया । घायल को पटना रेफर किया गया है । पुलिस वाहन में टक्कर मारने वाला ट्रक ड्राइवर नशे में था । उसे हिरासत में लिया गया है । आशीष भारती , एसएसपी

 

Leave a Reply