• Wed. Oct 20th, 2021

सगाई के स्टेज पर दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि दूल्हे का निकला जीभ, देखें वीडियो

ByShailesh Kumar

Aug 4, 2021

शादी के दौरान कई बार ऐसा देखा गया है, जब पोज के लिए दूल्हा और दुल्हन अपने घुटने पर बैठ जाते हैं. हालांकि, सगाई का फंग्शन भी किसी शादी की जयमाला रस्म से कम नहीं होती. दोनों ही इवेंट में स्टेज पर प्रोग्राम होते हैं. सगाई में अंगूठी पहनाई जाती है तो शादी के दिन स्टेज पर जयमाला की रस्म होती है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

सगाई में दुल्हन ने सरेआम की ऐसी हरकत

जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि सगाई के फंग्शन में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं. इस दौरान उनके परिवार के सदस्य भी यहां मौजूद होते हैं. इतना ही नहीं, स्टेज पर दूल्हा अंगूठी पहनाने से पहले डिमांड करता है कि दुल्हन अपने घुटनों पर बैठकर उसे पहनाए. इस पर दुल्हन बिना सोचे तुरंत ही दूल्हे के सामने अपने घुटनों पर बैठ जाती है.

देखकर दूल्हा रह गया हैरान

यह देखकर दूल्हा दंग रह जाता है और उसके मुंह से जीभ निकल जाती है. फिर दूल्हा तुरंत ही अपनी दुल्हन को खड़ा करता है और खुद उसके सामने बैठ जाता है. दूल्हे का यह रिएक्शन बेहद ही दिल छू लेने वाला है. दूल्हा फिर अपनी दुल्हन को सगाई की अंगूठी पहनाता है. यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी इमोशनल हो गये. नेटिजन्स भी इस वीडियो पर कमेंट करके कह रहे हैं कि यह कपल एक-दूसरे को बहुत प्यार करता है.