बीमा भारती पर खूब बरसे नीतीश, कहा-हम MLA बनाते रहे, वो MP बनने के लिए भाग गई

BiharPolitics
Google news

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज रुपौली की पूर्व विधायक बीमा भारती पर जमकर बरसे। कहा कि 3 बार हमने विधायक बनाया। बीमा भारती को बोलने तक नहीं आता था फिर भी मंत्री बनाये लेकिन अचानक पार्टी छोड़कर सांसद बनने चली गयी और तीसरे नंबर पर आ गयी। बीमा भारती भाग के कभी इधर तो कभी उधर जाती है ऐसा करने से उसे क्या मिला?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह बातें पूर्णिया के रूपौली में एक सभा को संबोधित करते हुए कही। वही इस दौरान लालू परिवार पर भी जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर तंज कसते हुए कहा कि 9 बच्चा है..इतना बच्चा कोई पैदा करता है। ई लोग बेटा और बेटी को ही टिकट बांट देता है। मेरा परिवार नहीं है क्या हमने कभी ऐसा किया है? मेरे लिए तो मेरा परिवार पूरा बिहार है। हम एक मौका उनको दिये थे लेकिन वो गड़बड़ करने लगे तो क्या करता मैंने ही साथ छोड़ दिया।

बीमा भारती को लेकर सीएम नीतीश ने कहा कि वो अब  फिर से चुनाव लड़ रही है। हम उसको तो राज्य सरकार में मंत्री तक भी बनाये। उसको कुछ बोलने नहीं आता था तब भी हम उसको आगे बढाए। इतना हम सबको इज्जत देते रहे। हमको कोई छोड़कर भागता है तो गड़बड़े ना है। हमलोगों को तो आप लोग जानते हैं। हमारा तो रिश्ता बहुत पुराना है ना भाई। हमलोग तो दो बार अलग हो गये है इस बार भी अलग हो गये तो ठीक नहीं लगा। 1995 से हमारा रिश्ता है। जिन लोगों को हम इज्जत दिया वो भाग गया तो भागने दिजिए। अब फिर से रुपौली उपचुनाव होने वाला है। अब फिर से चुनाव लड़ रही है। राजद के टिकट पर रुपौली विधानसभा चुनाव में खड़ी हुई है।

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी कलाधर मंडल के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज विशाल जन सभा को संबोधित किया। मौके पर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के साथ-साथ बिहार सरकार के दो दर्जन मंत्री मौजूद रहे। मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मुसलमान के लिए उनकी सरकार ने बहुत काम किया है लेकिन कुछ लोग मुस्लिम मतदाताओं को भड़काने का काम कर रहे हैं ।

उन्होंने महिलाओं से अपील की की एक-एक वोट कलाधर मंडल को देने का काम करें वहीं उन्होंने बिहार में विकास के गति की  चर्चा की और कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले 12 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी । वही बड़ी संख्या में युवाओं और महिलाओं को रोजगार दिया जाएगा । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में बिजली सड़क पुल स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में काफी कम हुआ है । वही उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस लूडो के उसे गोटी की तरह है। जिसमें 99 पर जाकर सांप के डंसने से एक पर आ जाता है यही हाल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का हुआ है।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।