नीतीश कुमार गंभीर मानसिक बीमारी से ग्रसित, तेजस्वी को CM बनाकर आराम करें’, सुशील मोदी का बड़ा हमला

PatnaPoliticsTrending
Google news

पटना: पहले महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी और फिर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के साथ तू-तड़ाक के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों विपक्ष के निशाने पर हैं. बीजेपी नेता लगातार उनकी उम्र, याददाश्त और सेहत को लेकर सवाल उठा रहे हैं. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुझे लगता है कि सीएम गंभीर मानसिक बीमारी से ग्रस्त हैं. इसलिए उनको तेजस्वी यादव को कुर्सी सौंपकर अब आराम करना चाहिए।

सुशील मोदी ने कहा कि मुझे लगता है कि नीतीश कुमार किसी गंभीर मानसिक बीमारी से ग्रसित हैं. मैं उनको 40 साल से जानता हूं लेकिन कभी मैंने उनका ये रौद्र रूप नहीं देखा. इस तरह गुस्से में नहीं देखा. दो दिन पहले महिलाओं के बारे में जो टिप्पणी की फिर जीतनराम मांझी को लेकर जो उन्होंने कहा, यह उनके स्वभाव में नहीं है।

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि उनकी मूर्खता थी कि मांझी को सीएम बनाया. ऐसे में मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि योग्तया नहीं थी तो क्यों मुख्यमंत्री बनाया था. उस वक्त तो पीठ थपथपाते थे कि एक मुसहर (दलित) को सीएम बना दिया, जबकि मेरा मानना है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में महज 2 सीट जीतने के कारण जेडीयू नेताओं के विरोध करे डर से मांझी को कुर्सी सौंपी थी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।