• Mon. Aug 2nd, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

हाथरस मामले में नया मोड़, एक आरोपी के नाबालिग होने की खबर, परिजनों ने किया दावा

हाथरस कांड में सीबीआई की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। मंगलवार को मामले में एक नया मोड़ आया है। कथित सामूहिक दुष्कर्म के चार आरोपी फिलहाल अलीगढ़ के जिला कारागार में बंद हैं, लेकिन उनमें से एक के परिजनों ने अपने बेटे के नाबालिग होने का दावा किया है। इस नए खुलासे से सब लोग हैरान हैं।

परिजनों का दावा है कि अभी उनके बेटे की उम्र 18 साल से कम है। इसके बावजूद पुलिस उनके बेटे को गिरफ्तार कर ले गई और जेल में डाल दिया है। वहीं सीबीआई ने आरोपी की दसवीं कक्षा की मार्कशीट को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि सोमवार सुबह ही सीबीआई की टीम अलीगढ़ पहुंच गई थी। इसके बाद कुछ अधिकारी अलीगढ़ जेल भी गए थे, जहां चारों आरोपी बंद हैं। वहां टीम ने एकांत में एक-एक कर चारों आरोपियों से पूछताछ की थी। इस दौरान जेल प्रशासन ने भी दूरियां बना के रखी थी।

चारों आरोपियों से करीब सात घंटे तक लगातार पूछताछ होती रही थी। इस दौरान संदीप नाम के आरोपी से सबसे ज्यादा समय तक अधिकारियों ने सवाल-जवाब किया था।

वहीं कुछ अधिकारी जेएन मेडिकल कॉलेज गए थे, जहां उन्होंने बिटिया का इलाज करने वाले डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी। माना जा रहा है कि जल्द ही सीबीआई आरोपियों से दोबारा पूछताछ करने के लिए जेल जा सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *