बेगूसराय में अपराध का नया ट्रेंड: धोखे से बुलाकर बनाता है बंधक, दियारा में ले जाकर करता पिटाई, फिरौती में लाखों की वसूली

BegusaraiBiharCrime
Google news

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है. अब यह एक नए ट्रेंड का रूप ले रहा है. दो युवकों को धोखे से बुलाकर उसे बंधक बना लिया, फिर पेड़ से बांधकर कोड़े से पिटाई की. उसके बाद उनसे तीन लाख रुपए वसूलने के बाद छोड़ा गया. पीड़ित युवकों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि जब उनका अपहरण किया गया तो उस दौरान वहां पहले से दो अन्य युवकों को बांध कर रखा गया था. उनसे पांच लाख रुपए वसूलने के बाद छोड़ा गया था।

कैसे घटी घटनाः यह घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है. घायल युवक की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र के सरौंजा के रहने वाले मोहमद जावेद और बीरपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर के रहने वाले रोशन कुमार के रूप में की गई है. जावेद कुमार ने बताया कि रोशन ने उससे कहा कि बदमाशों ने उसकी गाड़ी छीन ली है. पैसा देकर गाड़ी लाने के लिए रतनपुर जाना है. उसके पास बाइक नहीं है. दोस्त होने के नाते वो अपनी मोटरसाइकिल से रोशन को लेकर रतनपुर पहुंचा।

तीन लाख फिरौतीः जावेद ने बताया कि वहां पहुंचने पर उसे और रोशन को बदमाशों ने बंधक बना कर रूम में बंद कर दिया. बाद में गाड़ी में दोनों को बैठाकर रामदिरी दियारा में ले गये. वहां पेड़ से बांधकर लाठी-डंडा और चाबुक से पिटाई की. उसने बताया कि करीब छह की संख्या में हथियार से लैस बदमाश थे. जावेद ने बताया कि उसके जैसे दो अन्य लोगों को भी अपराधियों ने पेड़ से बांध कर रखा था. जिनसे पांच लाख लेने के बाद छोड़ा गया. बाद में रोशन के द्वारा तीन लाख रुपया देने पर उन दोनों को भी छोड़ दिया गया।

GridArt 20240708 190951818 jpg

पुलिस कर रही जांचः जावेद ने बताया कि उसके बाद वो लोग थाना पहुंचे. पुलिस को घटना की जानकारी दी. घायल अवस्था में दोनों युवकों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के संबंध में जावेद के पिता मोहमद अमजद ने बताया कि-“लेट होने पर लगातार जावेद को फोन कर रहा था, पर जावेद ने फोन नहीं उठाया. बाद में जावेद में बताया कि उसे बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की गयी. उसके साथ उसका दोस्त रोशन भी मौजूद था.” फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।