भागलपुर से कांग्रेस विधायक की बेटी हैं नेहा शर्मा,कुछ यूं मनाया अपना जन्मदिन

यंगिस्‍तान, मुबारकां, तुम बिन 2 जैसी फ‍िल्‍मों की अदाकारा नेहा शर्मा का 21 नवंबर जन्‍मदिन था। 21 तारीख के दिन साल 1987 में बिहार के भागलपुर में उनका जन्‍म हुआ था। नेहा शर्मा राजनैत‍िक पर‍िवार से ताल्‍लुक रखती हैं।

उनके प‍िता अज‍ित शर्मा ब‍िहार के भागलपुर से कांग्रेस पार्टी के व‍िधायक हैं। हाल ही में हुए बिहार चुनाव में भी भागलपुर विधानसभा सीट से अजित शर्मा कांग्रेस पार्टी के उम्‍मीदवार थे और उन्‍होंने जीत दर्ज की थी

अपने पिता के लिए वोट मांगने के लिए नेहा शर्मा भी भागलपुर पहुंची थीं। उन्‍होंने पिता के समर्थन में रोड शो भी किए थे। आपको बता दें कि नेहा शर्मा बचपन में बीमारी की वजह से काफी कमजोर थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में अस्थमा की मरीज होने की वजह से वे बहुत ज्यादा कमजोर थीं।

हालांकि, अब वे इस बीमारी से उबर चुकी हैं और पूरी तरह से ठीक हैं। नेहा की एक बहन हैं आयशा, जो किंगफिशर कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं। आयशा शर्मा भी अदाकारा हैं और जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते से उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम रखा था।

नेहा शर्मा ने 2007 में तेलुगू फिल्म ‘चिरुता’ से फिल्मों करियर की शुरुआत की। उन्‍‍होंने बॉलीवुड में क्रुक फ‍िल्‍म से डेब्‍यू क‍िया था ज‍िसके बाद वो क्‍या सुपर कूल हैं हम, जयंतीभाई की लवस्‍टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं।

Leave a Reply