मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, प्रतिबंधित डेढ़ करोड़ के टेलीफोन के तार के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

CrimeBiharMotihariNational
Google news

मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गोबिंदगज थाना के रढिया में एक करोड़ के लोड बीएसएनएल केबल बरामदगी का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। नगालैंड दीमापुर से बीएसएनएल केबल तार नीलामी के बाद ट्रक पर लोड कर बैंगलूर जा रहा था।

इसी बीच उपचालक के साथ बदमाशों ने मिलकर ड्राइवर का नशीला पदार्थ देकर हत्या कर दिया। इसके बाद उत्तर प्रदेश में शव को फेंककर गोबिंदगज थाना के रढिया में लाकर ट्रक को अनलोड किया था। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में गोबिंदगज थाना पुलिस ने ट्रक लूट के सौदा का रुपया लेने पहुचे दो बदमाशो को गिरफ्तार किया है।

बता दें की अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने विगत दिनों गोविंदगंज थाना क्षेत्र के रढ़िया रायटोला गांव से बरामद एक करोड़ के बीएसएनल केबल बरामदगी का सफल उदभेदन किया है। उन्होंने बताया की ट्रक लूट का सौदा 14 लाख में हुआ था। जिसमे 8 लाख रुपया अग्रिम भुगतान किया जा चुका था। बाकी का रुपया लेने के लिए दोनो बदमाश रढिया पहुचे थे।

डीएसपी ने गोबिंदगज पुलिस के सहयोग से गुप्त सूचना पर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशो के पास से दो बाइक व दो मोबाइल भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार दोनो बदमाश भभुआ जिला के फिरोज खान व शाह फैसल उर्फ रोमी बताये जा रहे है।

गिरफ्तार बदमाशो ने पुलिस के समक्ष बड़ा खुलासा किया है। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों के निशानदेही पर घटना में शामिल और अपराधियों के गिरफ्तारी में जुटी है। पुलिस ने पूर्व में ही ट्रक सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वही पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।