बीजेपी कार्यकर्ताओं और पत्रकारों की पुलिस की लाठीचार्ज पर भड़के एमएलसी, कहा - सनातन को खत्म करने पर उतारू हैं नीतीश कुमार

बीजेपी कार्यकर्ताओं और पत्रकारों की पुलिस की लाठीचार्ज पर भड़के एमएलसी, कहा – सनातन को खत्म करने पर उतारू हैं नीतीश कुमार

BhagalpurTrending
Google news

BHAGALPUR : तिलकामांझी स्थिति विवाह भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय मंत्री सह विधान परिषद सदस्य रजनीश कुमार ने कहा की इस मामले में सरकार पर जोरदार पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिनों से कचहरी चौक पर परवत्ती मैं मोहर्रम के दौरान बुढ़िया काली मंदिर पर हुए पथराव और मंदिर के गेट को उपद्रवियों के द्वारा क्षति पहुंच जाने की घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठे रोहित पांडेय के ऊपर लाठीचार्ज की निंदा की है।

उन्होंने कहा की यह जो सरकार है वो वोट बैंक के लिए अब सनातन धर्म को भी खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. जिस तरीके से पुलिस ने लाठीचार्ज किया और पत्रकारों की भी पिटाई की गई. इससे यह दिख रहा है कि यह लोग वोट बैंक के लिए कुछ भी कर सकते हैं. नीतीश कुमार अब इतना नीचे गिर गए हैं कि अपने फायदे के लिए कुछ भी करने को आतुर हैं।

यह जो सरकार है वो पूरी तरीके से निरंकुश हो गई है. शांतिपूर्ण तरीके से धरना दे रहे भाजपा कार्यकर्ता और न्यूज़ कवरेज करने गए पत्रकारों पर पुलिस के द्वारा लाठी चार्ज की गई, उन्हें अरेस्ट किया गया।अब बिहार में जो लोग अपनी बात को शांतिपूर्ण तरीके से रखने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी बात को लाठी से दबाने की कोशिश यह सरकार कर रही है और यह अब चलने वाला नहीं है. इसका जवाब नीतीश कुमार को देना होगा.बिहार में कानून व्यवस्था नहीं बना पा रही है. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरी तरीके से नाकाम हो गए हैं. यही कारण है कि बीजेपी कार्यकर्ता पर लाठीचार्ज की गई।

एसएसपी से उन्होंने जल्द करवाई की मांग की है साथ ही नामजद अभियुक्त की गिरफ़्तारी की मांग क़ो दौराहया। इस पत्रकार वार्ता में जिला अध्यक्ष संतोष कुमार,पूर्व अध्यक्ष रोहित पांडेय,प्रवक्ता विनोद सिन्हा, कुमार श्रवण, मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी, चंदन ठाकुर उपस्थित हुए।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।